• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

चेतेश्वर पुजारा ने ठोके बैक टू बैक शतक, वारविकशायर के बाद सरे क्लब को बनाया निशाना

रॉयल लंदन वनडे कप में चेतेश्वर पुजारा का बल्ला आग उगल रहा है। शुक्रवार को वारविकशायर के खिलाफ मैच में पुजारा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 73 गेंदों पर शतक जड़ा।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त: रॉयल लंदन वनडे कप में चेतेश्वर पुजारा का बल्ला आग उगल रहा है। शुक्रवार को वारविकशायर के खिलाफ मैच में पुजारा ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 73 गेंदों पर शतक जड़ा। इस दौरान उन्होंने एक ओवर में 3 चौके और 1 छक्का जड़कर कुल 22 रन बनाए। हालांकि उनकी टीम ससेक्स को इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद रविवार को भी ससेक्स के कप्तान पुजारा का कहर देखने को मिला, उन्हें सरे क्लब के खिलाफ भी शतक जड़ दिया। इस दौरान पुजारा शानदार लय में नजर आए।

Recommended Video

Royal London Cup: Cheteshwar Pujara की दूसरी Century, टीम 216 रनों से जीती | वनइंडिया हिंदी*Cricket
Cheteshwar Pujara

खराब शुरुआत के बाद संभाला मैच
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे ससेक्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। तीसरे ही ओवर में एलिस्टेयर ओरे 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। चौथे ओवर में हैरिसन वार्ड 5 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद टॉम क्लार्क और कप्तान चेतेश्वर पुजारा के बीच तीसरे विकेट के लिए 205 रनों की साझेदारी हुई। 36वें ओवर की आखिरी गेंद पर टॉम 104 रन बनाकर आउट हुए। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम अलसोपो ने 22 रन बनाए। कप्तान चेतेश्वर पुजारा 131 गेंदों पर 174 रन बनाकर कॉनर मैककेर का शिकार बने। वहीं डेलरे रॉलिन्स ने 15 रन बनाए।

शतक की बाद भी हारे थे मैच
ससेक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से बात करते हुए पुजारा ने वारविकशायर के खिलाफ लगाए अपने शतक के बारे में बताया था। उन्होंने अंत तक वहां नहीं रहने और अपनी टीम के लिए जीत हासिल ना करने पर निराशा व्यक्त की थी। पुजारा ने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में भारत के लिए शतक नहीं बनाया है, लेकिन शुक्रवार के गेम से पहले 11 लिस्ट ए शतक बनाए थे। पुजारा ने कहा था, "यह वनडे में सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी। अगर यह जीत पर समाप्त होती, तो यह बेहतर होता। हम बहुत दूर नहीं थे। मैं आखिरी तक वहां रहना चाहता था। हमारे पास खेल जीतने का थोड़ा और मौका था।"

ये भी पढ़ें: Har Ghar Tiranga: भारतीय टीम पर चढ़ा तिरंगे का रंग, धोनी के बाद रोहित-कोहली ने बदली प्रोफाइल पिक्चरये भी पढ़ें: Har Ghar Tiranga: भारतीय टीम पर चढ़ा तिरंगे का रंग, धोनी के बाद रोहित-कोहली ने बदली प्रोफाइल पिक्चर

Comments
English summary
Back to back hundreds for Captain Cheteshwar Pujara in Royal London One Day Cup 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X