• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Asia Cup 2022 के लिए अफगानिस्तान ने किया टीम का ऐलान, इस धुरंधर को सौंपी गई कप्तानी

|
Google Oneindia News

16 अगस्त, नई दिल्ली। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने एशिया कप 2022 के लिए खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। 16 अगस्त मंगलवार को बोर्ड ने एशिया कप में हिस्सा लेने वाले खिलाडि़यों की जानकारी दी है। एशिया कप शुरू होने में अब महज कुछ दिन का समय रह गया है। भारत सहित कई टीमों ने टूर्नामेंट में शामिल होने वाले खिलाडि़यों की घोषणा पहले ही कर दी थी।

रिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ में पढ़े कसीदे, भड़क उठे पूर्व PAK कप्तान सलमान बटरिकी पोंटिंग ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ में पढ़े कसीदे, भड़क उठे पूर्व PAK कप्तान सलमान बट

Afghanistan

मोहम्मद नबी संभालेंगे टीम की कमान

एशिया कप 2022 के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने मोहम्मद नबी को कप्तान बनाया है। आयरलैंड में पांच मैचों की टी20 सीरीज में इन दिनों अफगानिस्तान की टीम व्यस्त है। मौजूदा सीरीज में शामिल खिलाड़ियों में से टीम में से सिर्फ एक बदलवा किया गया है। समिउल्लाह शिनवारी को शराफुद्दीन अशरफ की जगह टीम में शामिल किया गया है।

राशिद खान पर रहेगी फैंस की नजरें

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान एशिया कप में विरोधी टीम के लिए खतरा साबित हो सकते हैं। राशिद अपनी गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी से आयरलैंड में इस समय धमाल मचा रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की टीम सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 17 अगस्त को खेलेगी. जिसके बाद टीम दुबई एशिया कप के लिए रवाना होगी। शुरुआती मुकाबलो में एशिया कप में अफगानिस्तान के सामने श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें होंगी।

एशिया कप में इन खिलाड़ियों को मिली जगह

नजीबुल्लाह जादरान, अफसर जजई, अजमतुल्लाह ओमरजई, फरीद अहमद मलिक, मोहम्मद नबी (कप्तान), फजलहक फारूकी, हशमतुल्ला शाहिदी, हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जादरान, करीम जानत, मुजीब उर रहमान, नजीबुल्लाह जदरान, नूर अहमद, नजीबुल्लाह जदरान, नूर अहमद रहमानुल्ला गुरबाज, राशिद खान, समीउल्लाह शिनवारी।

Comments
English summary
Asia Cup 2022 Afghanistan Announce Squad Mohammad Nabi To Lead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X