• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ब्रेट ली ने अर्शदीप सिंह का रखा नया नाम, कहा- वो मेरा फेवरेट इंडियन लेफ्ट आर्म पेसर है

Google Oneindia News

भारतीय टीम के उभरते हुए युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को उनके प्रदर्शन के लिए दुनियाभर में सराहना मिल रही है। अर्शदीप ने पिछले 1-2 महीनों में टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी की है। टी20 वर्ल्ड कप में तो अर्शदीप एक अलग ही लय में नजर आए थे। पंजाब के इस युवा गेंदबाज की तुलना पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाजी वसीम अकरम से भी की जा रही है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रेट ली ने भी अर्शदीप की जमकर तारीफ की है। ली ने तो अर्शदीप को अपना सबसे फेवरेट लेफ्ट आर्म पेसर बताया है।

brett lee praised Arshdeep singh

अर्शदीप ने बुमराह की कमी को किया पूरा- ली

ब्रेट ली ने कहा है, "भारत के लेफ्ट आर्म पेसर अर्शदीप सिंह - द ऐस, मैं उसे इसी नाम से बुलाऊंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि यह उसके लिए निकनेम के लिए एकदम उपयुक्त है, लेकिन उसके पास निश्चित रूप से कुछ इक्के हैं।" ली ने आगे कहा, "अगर हम कुछ महीने पहले पीछे जाते हैं तो पता चलता है कि भारतीय टीम में बुमराह के चोटिल होने के बाद उनकी खाली जगह को भरना सबसे बड़ी चुनौती थी, लेकिन इस सुपरस्टार ने उस जगह को पूरी तरह से भर दिया है। अर्शदीप के पास वर्ल्ड क्लास की यॉर्कर गेंदें हैं और वो एक थ्रू फॉर्मेट गेंदबाज है, निश्चित रूप से अर्शदीप डेथ ओवर्स में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी करता है।"

सफेद गेंद क्रिकेट में सिराज ने बढ़ाया बड़ा कदम, अर्शदीप के साथ मिलकर दिखाई भविष्य की झलकसफेद गेंद क्रिकेट में सिराज ने बढ़ाया बड़ा कदम, अर्शदीप के साथ मिलकर दिखाई भविष्य की झलक

भारत से अर्शदीप मेरा फेवरेट लेफ्ट आर्म पेसर है- ली

ब्रेट ली ने आगे कहा कि हम इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि क्रिकेट में किसी एक खिलाड़ी के चोटिल होने के बाद किसी दूसरे खिलाड़ी पर स्टार बनने का सुनहरा मौका होता है। बुमराह के चोटिल होने के बाद अर्शदीप ने उस मौके को अच्छे से भुनाया है। अर्शदीप ऑस्ट्रेलिया में बड़े मंच पर अपना पहला विश्व कप खेल रहे थे, उसने विश्व कप में ऐसा कर दिखाया, जिसके बाद वह भारत से मेरा पसंदीदा बाएं हाथ का तेज गेंदबाज बन गया है।

Comments
English summary
Arshdeep Singh is my favourite left-arm pacer from india, says Brett lee
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X