• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs ENG: शर्मनाक हार कई खिलाड़ियों का करियर ले डूबेगी! अश्विन-अक्षर सहित इनकी बढ़ सकती है मुश्किलें

भारतीय टीम एक बार फिर बड़े मंच पर फ्लॉप साबित रही। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर फैंस की खुशी अचानक गम में तबदील हो गया। भारतीय खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के सामने बेहद साधारण खेल का प्रदर्शन किया।
Google Oneindia News

India vs England T20 World Cup 2022 Players India Could Release: भारतीय टीम एक बार फिर बड़े मंच पर फ्लॉप साबित रही। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने पर फैंस की खुशी अचानक गम में तबदील हो गया। भारतीय खिलाड़ियों ने इंग्लैंड के सामने बेहद साधारण खेल का प्रदर्शन किया। आखिर सालभर पहले से जिस टूर्नामेंट की तैयारी शुरू कर दी जाती है, उसमें टीम इस तरह का औसत दर्जे का प्रदर्शन कैसे कर सकती है। ऐसे में सवाल उठना लाजमी है।

VIDEO: हार के बाद पाकिस्तानी फैंस को आई माही की याद, कहा - धोनी होते तो भारत जीत गया होता...VIDEO: हार के बाद पाकिस्तानी फैंस को आई माही की याद, कहा - धोनी होते तो भारत जीत गया होता...

भारतीय खिलाड़ियों पर उठ रहे हैं सवाल

भारतीय खिलाड़ियों पर उठ रहे हैं सवाल

इस हार के बाद से ही लगातार भारतीय खिलाड़ियों के फ्लॉप प्रदर्शन की वजहों पर चर्चाएं हो रही है। भारत का सफर इस वर्ल्ड कप में गजब का रहा था, ऐसा लग रहा था कि एशिया कप में भले ही टीम चयन में गलतियां हो गई हो, लेकिन अब सब ठीक है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, इंग्लैंड ने दस विकेट से धमाकेदार जीत हासिल कर भारत की कमजोर कड़ियों को सबके सामने उजागर कर दिया।

गेंदबाजों ने किया निराश

गेंदबाजों ने किया निराश

एशिया कप की तरह ही वर्ल्ड कप में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। टीम ने कुछ टाइट मुकाबलों में आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। लेकिन जब जरूरत थी तो टीम के गेंदबाज पूरी तरह से बिखर गए। भुवनेश्वर कुमार इंग्लैंड के सामने दो ओवर में 25 रन खर्चे। मोहम्मद शमी ने तीन ओवर में 39 रन दिए। आर अश्विन ने दो ओवर में 27 रन देने का काम किया।

इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

अक्षर पटेल गेंद और बल्ले दोनों से नाकाम रहे, ऐसे में उनकी टी-20 टीम से छुट्टी हो सकती है। वहीं अश्विन भी ऑफ स्पिन की जगह कैरम गेंद और डिफेंसिव अप्रोच के साथ गेंदबाजी करते दिखे हैं। लिहाजा उनके करियर पर भी खतरा मंडरा रहा है। भुवनेश्वर कुमार को लेकर भी कई तरह की बातें हो रही है। बल्लेबाजी में बात की जाये तो केएल राहुल बड़े मुकाबलों में हमेशा फ्लॉप रहे हैं। लेकिन वह टीम के साथ आगे भी बने रह सकते हैं। दिनेश कार्तिक की टी-20 करियर का शायद यह आखिरी ही वर्ल्ड कप होगा।

Comments
English summary
after big loss against england Players India Could Release After T20 World Cup 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X