• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी के मुरीद हुए चिराग शेट्टी, बोले- ऐसा सिर्फ भारत में होता है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन टीम ने थॉमस कप जीतकर चारों तरफ से प्रशंसा हासिल की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ऐतिहासिक जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी। अब भारतीय शटलर चिराग शेट्टी ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा प्रशंसा हासिल करना कितनी बड़ी बात है। भारतीय टीम ने 1949 में अपनी स्थापना के बाद से पहली बार रविवार को थॉमस कप जीता। भारत ने फाइनल में 14 बार के चैंपियन इंडोनेशिया के खिलाफ कड़ी मेहनत से जीत दर्ज की।

Chirag Shetty

चिराग शेट्टी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "मैंने कभी किसी प्रधानमंत्री को जीत के बाद एक पूरी टीम को बुलाते नहीं देखा है। ऐसा सिर्फ भारत में होता है और इस चीज ने हमें एक नए स्तर पर प्रेरित करने का काम किया। हमें खुशी है कि प्रधानमंत्री ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला और हमें जी की बधाई दी।'' उन्होंने आगे कहा, "ऐतिहासिक जीत हासिल करना अच्छा लगता है। जिस तरह से हम खेले वो शानदार था। यह मेरी जिंदगी के सबसे खुशी के दिनों में से एक है। यह एक कहानी की तरह लगता है क्योंकि थॉमस कप फाइनल में इंडोनेशिया को हराना और वह भी 3-0 से, इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।"

यह भी पढ़ें- कार में अकेले नहीं थे एंड्रयू साइमंड्स, माैके पर पहुंचे शख्स ने किया खुलासा

गाैर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों को बैंकाक से लौटने पर अपने निवास पर आने के लिए आमंत्रित किया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों की प्रशंसा की हो। जब भी किसी टीम या खिलाड़ी ने हिम्मत दिखाई है, प्रधानमंत्री उनकी उपलब्धियों की प्रशंसा करना नहीं भूलते और रविवार को भी उन्होंने खिलाड़ियों के जरिए बधाई थी। साथ ही खिलाड़ियों के माता-पिता का भी शुक्रिया किया और कहा कि उनकी जीत कई उभरते हुए खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी।

Comments
English summary
Chirag Shetty admired PM Modi, said - this happens only in India
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X