• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: इंस्पेक्टर के खाते में आए 3.21 करोड़ रुपए, SBI का यह मैसेज देखा तो दंग रह गए वह

|

सोनभद्र. उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के दुद्धी थाना प्रभारी निरीक्षक (इंस्पेक्टर) अशोक कुमार सिंह के मोबाइल में एक मैसेज आया। उस मैसेज को पढ़कर अशोक चौंक गए। चौंकना भी लाजमी था। उन्होंने बताया कि मेरे एसबीआई खाते में कहीं से तीन करोड़ 21 लाख रुपये आ गए थे। मैंने बैंक को जानकारी दी तो पता चला गलती से पैसा मेरे खाते में आया।

sonbhadra police inspector

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उक्त इंस्पेक्टर के खाते में किसी कंपनी से गलती से पैसा आया था। तीन करोड़ 21 लाख रुपये का मैसेज आने पर सच्चाई जानने के लिए इंस्पेक्टर ने दूसरे दिन सुबह दुद्धी स्टेट बैंक के मैनेजर कॉल किया। फिर, पता चला कि इतनी बड़ी रकम किसी कंपनी द्वारा कहीं और ट्रांसफर किया जा रहा था, गलती से उनके खाते में चली गई। इसे बैंक प्रबंधन ने उच्च अधिकारियों को अवगत कराकर आवश्यक औपचारिकताएं पूर्ण कर रकम को वापस भेज दी।

अशोक का कहना है कि मुझे तो यही बताया गया है कि तीन करोड़ 21 लाख रुपए किसी कंपनी द्वारा कहीं और ट्रांसफर किए जा रहे थे, जो नेटवर्किंग समस्या होने के कारण हमारे खाते में आ गए। ब्रांच मैनेजर से बात कर मैंने उसे वापस करा दिया है।

पढ़ाई करने पोरबंदर से अहमदाबाद आई मौसी भांजे के जाल में फंसी, उसने रेप कर दूसरी युवती से कर ली सगाईपढ़ाई करने पोरबंदर से अहमदाबाद आई मौसी भांजे के जाल में फंसी, उसने रेप कर दूसरी युवती से कर ली सगाई

English summary
Rs 3.21 crore rupees comes at sonbhadra police inspector account from SBI mistakenly
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X