• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

इंटर में आए 81% नंबर तो छात्रा ने नहर में लगा दी छलांग, तलाशने में जुटी स्थानीय पुलिस

इंटर में आए 81% नंबर तो छात्रा ने नहर में लगा दी छलांग, तलाशने में जुटी स्थानीय पुलिस
Google Oneindia News

सीतापुर, 19 जून: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) ने शनिवार 18 जून को 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। रिजल्ट कुछ छात्रों के लिए खुशी लेकर आया तो कुछ के लिए गम। यूपी बोर्ड का रिजल्ट जारी होने के बाद सीतापुर जिले की एक इंटर क्लास की छात्रा ने नहर में छलांग लगा दी। दरअसल, यूपी बोर्ड एग्जाम में इंटर की छात्रा के नंबर तो अच्छे आए, लेकिन उतने नहीं जितने नंबर की उसने उम्मीद लगाई हुई थी।

up board result 2022 class 12: 81 percent marks in Inter, the upset student jumped in the canal

उम्मीद के मुताबिक नम्बर नहीं आने पर इंटर की छात्रा ने नहर में छलांग लगा दी। छात्रा को नहर में कूदता देखकर वहां खेत में काम कर रहा एक शख्स तुरंत मौके पर पहुंच गया। लेकिन वो उसे बचा नहीं सका। इस दौरान शख्स ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। इस घटना की सूचना मिलते ही महमूदाबाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई औऱ नहर के किनारे से छात्रा की साइकिल और बैग बरामद किया। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में छात्रा की तलाश में जुट गई है।

यह मामला सीतापुर जिले के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गरिमा वर्मा इंटर में 81 प्रतिशत नंबर प्राप्त किए थे। गरिमा के इस प्रदर्शन से उसके पिता गिरीश चंद वर्मा और पूरा परिवार काफी खुश था। 81 प्रतिशत नंबर आने के बाद भी गरिमा को अपने इतने कम लगे कि उसे जिंदगी से बेहतर मौत लगने लगी! उसका मानना था कि उसने जितनी मेहनत की थी, उसके हिसाब से उसे नंबर नहीं मिले हैं।

गरिमा रविवार को घर पर कोचिंग जाने की बोलकर साइकिल लेकर निकल गई और खुदकुशी करने के मकसद से रास्ते में शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी। इस दौरान खेत में काम कर रहे एक ग्रामीण ने गरिमा को नहर में छलांग लगाते हुए देखा। तो वो मौके पर पहुंच गया और उसने गरिमा के बैग में किताब पर लिखे मोबाइल नंबर से उसके परिजनों और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजनों सहित तमाम ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर के सचिन सैनी ने इंटर में किया टॉप, बोला- 'मुझे पढ़ाने के लिए कंधे पर पिता ने ढोई बोरियां'ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर के सचिन सैनी ने इंटर में किया टॉप, बोला- 'मुझे पढ़ाने के लिए कंधे पर पिता ने ढोई बोरियां'

पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर में छात्रा की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक छात्रा का कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Comments
English summary
up board result 2022 class 12: 81 percent marks in Inter, the upset student jumped in the canal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X