• search
श्रावस्ती न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: कोरोना वायरस पीड़ित बताकर बस से उतारा, सड़क किनारे तड़पता रहा, हुई मौत

|

श्रावस्ती। कोरोना वायरस की दहशत ने सोमवार को पेट और सिर दर्द से पीड़ित एक बस यात्री की जान ले ली। श्रावस्ती का श्रीनगर निवासी युवक बस में दर्द से कराह रहा था तो उसे ड्राइवर, कंडक्टर ने कोरोना वायरस पीड़ित समझकर उतार दिया। युवक वहीं दर्द से तड़पता रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। युवक के बताए नंबर पर किसी ने उसकी पत्नी को फोन किया। पत्नी ने आकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे बहराइच रेफर कर दिया। बहराइच अस्पताल ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई।

मल्हीपुर चौराहे पर बच्छराज को उतारा

मल्हीपुर चौराहे पर बच्छराज को उतारा

श्रावस्ती के मल्हीपुर क्षेत्र के श्रीनगर गांव का निवासी बच्छराज चार महीने पहले मजदूरी करने दिल्ली गया हुआ था। वह दिल्ली से अपने गांव निजी बस में बैठकर लौट रहा था। रास्ते में उसके पेट और सिर में दर्द होने लगा। जानकारी के मुताबिक, उसकी हालत बिगड़ने लगी तो बस के चालक और परिचालक ने उसे कोरोना वायरस के डर से मल्हीपुर के बैरियर चौराहे पर उतार दिया।

किसी ने बच्छराज की नहीं की मदद

किसी ने बच्छराज की नहीं की मदद

बच्छराज सड़क किनारे तड़प रहा था लेकिन कोई उसकी मदद करने उसके पास नहीं आया। इसके बाद बच्छराज के बताए नंबर पर किसी ने उसकी पत्नी को फोन किया। सीएचसी में आशा कार्यकर्ता पत्नी शकुंतला मौके पर पहुंची और पति को लेकर अस्पताल गई। वहां जांच में पता चला कि बच्छराज की आंत फटी हुई है।

अस्पताल में बच्छराज की हुई मौत

अस्पताल में बच्छराज की हुई मौत

डॉक्टर ने बच्छराज को संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा के लिए रेफर कर दिया। वहां डॉक्टर ने बिगड़ती हालत देखकर उसको जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया। बच्छराज जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। सीएमओ पी भार्गव ने इस बारे में बताया कि कोरोना वायरस का कोई मामला नहीं है।

दिल्ली से लौटी महिला को थी सर्दी-खांसी तो कोरोना पीड़ित समझ ससुराल वालों ने उसे घर से भगाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
corona virus fear caused one death in shravasti
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X