• search
शामली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शामली: साधु के वेश में आया चोर बच्चे को उठाकर भागा, लोगों ने पकड़कर की पिटाई

|

शामली। यूपी के शामली में ग्रामीणों ने एक बच्चा चोर को पकड़ लिया। शातिर आरोपी घर से बच्चा चोरी कर फरार हो रहा था, जिसे घर में खाना बना रही महिला ने देख लिया और शोर मचाकर मौके पर ही पकड़ लिया। आरोपी साधु का रूप धारण कर बच्चा चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। ग्रामीणों ने पहले तो उसकी धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

 thief caught and beaten by people in shamli

साधु के वेश में पहुंचा चोर

मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव एलम का है। बताया जा रहा है कि आरोपी घर पर साधु के वेशभूषा में पहुंचा और खाट पर बैठे मासूम बच्चे को उठाकर भाग निकला। वारदात के समय घर में मौजूद खाना बना रही बच्चे की मां ने शोर मचा दिया और दौड़ कर साधु को पकड़ लिया। पकड़े गए साधु का नाम हरिओम बताया जा रहा है। लोगों ने पहले तो उसकी पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। साधु के मुताबिक, वह गांव मे भीख मांगने के लिए आया था।

क्या कहती है पुलिस

एसपी शामली अजय कुमार ने बताया कि क्षेत्र में बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों की सूचना मिली थी। एलम गांव में साधु के रूप में एक शातिर आरोपी बच्चा चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग रहा था। ग्रामीणों ने पकड़ा है और पुलिस के हवाले किया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शातिर आरोपी को जेल भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: आगरा: लूट के बाद की मामा की हत्या, भांजा महिला मित्र सहित गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
thief caught and beaten by people in shamli
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X