• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा शाहजहांपुर लॉ स्टूडेंट का मामला, वकीलों ने कहा- नहीं चाहते कि 'उन्नाव' केस दोबारा हो

|

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज में छात्राओं के शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। छात्रा के पिता की तहरीर पर कॉलेज के प्रबंधक और पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। अब ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है। वकीलों के एक ग्रुप ने मामले में मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर मुख्य न्यायाधीश से इस केस में स्वत: संज्ञान लेने की याचिका दाखिल की है। वकीलों का कहना है कि वे नहीं चाहते कि 'उन्नाव' केस दोबारा हो।

shahjahanpur law student missing case SC lawyers filed petition to the Chief Justice

क्या है पूरा मामला

शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज में एलएलएम की छात्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कॉलेज के प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम और पीएम से मदद की गुहार लगाई। साथ ही ये बताया कि आरोपी प्रबंधक धमकी देता है कि डीएम और सभी अधिकारी हमारी जेब में रहते है इसलिए उसका कुछ नहीं हो सकता है। उसने बताया कि संत बना हुआ प्रबंधक कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है। उसके सारे एविडेंस हमारे पास हैं। उसकी जान को खतरा है, इसलिए वह सीएम और पीएम से मदद की गुहार लगा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा का फोन बंद

वीडियो सामने आने के बाद छात्रा का फोन बंद हो गया है। परिजनों ने छात्रा से संपर्क करने की काफी कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। छात्रा की मां ने बताया कि रक्षाबंधन के दिन बेटी ने कहा था कि अगर उसका मोबाइल एक या दो दिन के लिए बंद हो जाए तो समझ लेना वह बहुत बड़ी मुसीबत में है। परिजनों का आरोप है कि उसकी बेटी को कहीं गायब कर दिया गया है। आशंका जताई है कि उसके साथ कुछ गलत किया गया है। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें: छात्राओं के शोषण के आरोप में स्वामी चिन्मयानंद पर FIR दर्ज, तीन दिन से लापता है वीडियो शेयर करने वाली छात्रा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shahjahanpur law student missing case SC lawyers filed petition to the Chief Justice
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X