• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में लगा जमकर सट्टा, पुलिस ने चार सटोरियों को घर में घुसकर पकड़ा

|

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर पुलिस ने वर्ल्ड कप में हुए भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच में सट्टा लगाने वाले चार सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 72 हजार रुपए की नकदी समेत 22 मोबाइल और लैपटॉप बरामद किए हैं। पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मानते हुए सट्टेबाजों की पूरे गैंग के खुलासे की बात कर रही है। फिलहाल पकड़े गए चारों सट्टेबाजों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

four arrested for cricket betting in world cup matches

दरअसल थाना सदर बाजार पुलिस ने वर्ल्ड कप पर लगाने वाले चार सट्टे बाजों को गिरफ्तार किया है। ये सभी मोहल्ला महमंद हद्दफ के रहने वाले हनीफ के घर में सट्टे का गोरखधंधा चला रहे थे। रविवार को हुए भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर बड़ा सट्टा लगा हुआ था। इसकी सूचना मुखबिर के जरिए पुलिस को लगी। तभी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घर के अंदर छापा मारा तो मौके से पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। मुख्य आरोपी सुमित तुली, हसीब, विवेक और इमरान को गिरफ्तार करके थाने लाई। इनके पास से पुलिस ने 72 हजार की नकदी, सट्टे में इस्तेमाल होने वाले 22 मोबाइल, तीन लेपटॉप बरामद किए हैं।

पुलिस ने जब इन आरोपियों से पूछताछ की तो जिले मे बड़ा सट्टे का कारोबार होने की बात सामने आई। फिलहाल पुलिस ने चारों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है और साथ ही अब पुलिस इस पूरे नेटवर्क में काम करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए चार टीमें लगा दी हैं। एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। वर्ल्ड कप में मैच पर सट्टे लगाने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हजारों रुपये बरामद किए हैं। अब पूरे नेटवर्क को चलाने वाले लोगों के लिए चार टीमें लगा दी गई हैं, जिनको जल्द पकड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें-तिलक समारोह में अचानक चल गई गोली, स्कूल टीचर की वहीं हो गई मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
four arrested for cricket betting in world cup matches
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X