• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Satna News भाभी ने नहीं उठाया फोन, नाराज देवर ने जिंदा जलाया

Google Oneindia News

Satna News : जिले के मैहर थाना इलाके के छोटी पहाड़ी गांव में फोन नहीं उठाने से नाराज देवर ने भाभी पर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी, जिसे गंभारी हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को पप्पी पति राम चौधरी 25 साल किसी काम से पड़ोस में चली गई। थी, तभी लगभग साढ़े 5 बजे देवस मनीष चौधरी घर आया और भाभी को नहीं देखकर फोन लगाने लगा मगर पप्पी से फोन नहीं उठाया। कई बार कोशिश करने के बाद 'भी जब बात नहीं हुई तो आरोपी उसे खोजते हुए पड़ोसी के घर धमक गया और भाभी को जबरन पकड़कर अपने घर ले आया। इस हरकत का विरोध करने पर आरोपी ने गाली-गलौज व मारपीट कर महिला पर केरोसिन का तेल छिड़ककर आग लगा दी।

small hill, brother-in-

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

मैहर थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने जानकारी दी कि आरोपी मनीष चौधरी किसी बात को लेकर अपनी भाभी को फोन लगाया लेकिन कई बार फोन लगाने पर जब भाभी ने फोन नहीं उठाया तो मनीष ने घर जाकर घर में रखे मिट्टी के तेल लेकर भाभी के ऊपर छिड़ककर माचिस से आग लगा दी। हत्या के नियत से मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने तत्काल दबिश देकर पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी मनीष चौधरी के खिलाफ पुलिस ने धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। जिसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - Sidhi news : अंडे की लड़ाई में पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, केरोसिन डालकर लगाई आगयह भी पढ़ें - Sidhi news : अंडे की लड़ाई में पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, केरोसिन डालकर लगाई आग

Comments
English summary
Satna News, Maihar, small hill, brother-in-law, sister-in-law, kerosene, phone, lit,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X