• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Satna Video News : शराब दुकान में डिस्काउंट नहीं देने पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जान बचाकर भागे लोग

सतना जिले में युवक ने एक शराब के दुकान में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। जिसका सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वहीं दुकान संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद से बदमाश की तलाश जारी है।
Google Oneindia News

Satna News : सतना जिले में आए दिन बदमाशों द्वारा लूटपाट और फायरिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। फायरिंग की एक और घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। बदमाश बाबूपुर शराब दुकान में अंधाधुंध गोलियां बरसाते नजर आ रहे हैं।

satna firing

घटना सतना जिले के कोलगंवा थाना एरिया में स्थित बाबूपुर गांव में गोली चलने से सनसनी फैल गई जहां एक युवक मोटरसाइकिल से सराब दुकान पहुचा और काउंटर में बैठे शराब कर्मचारियों को निशाना बनाकर एक के बाद एक फायर किए ।गनीमत थी कि गोली किसी को भी नहीं लगी। सभी कर्मचारी जान बचाकर भाग निकले। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

Recommended Video

    Satna Video News : शराब दुकान में डिस्काउंट नहीं देने पर ताबड़तोड़ फायरिंग, जान बचाकर भागे लोग

    शराब में डिस्काउंट नहीं देने पर चलाई गोली

    गुरुबार रात बाबूपुर शराब दुकान में गोली चलाने वाला पतौरा निवासी सागर सिंह के रूप में आरोपी की पहचान हुई है। दरअसल गुरुवार की दोपहर सागर सिंह सराब दुकान पहुचा था और डिस्काउंट को लेकर शराब कर्मचारियों से बहस बाजी हुई थी। रात फिर सागर पहुचा और मोटरसाइकिल से उतरकर बंदूक से सराब दुकान पर 2 फायर दाग दिए। फायरिंग होते ही सराब दुकान के कर्मचारी जान बचाकर भागे। हालकि आरोपी दोबारा बंदूक लोड कर पहुचा लेकिन कोई कर्मचारी दुकान में नही था। करीब 10 मिनट तक आरोपी शराब दुकान के पास मौजूद रहा। सराब के नशे में आरोपी झूमता दिखा।

    हालकि चंद कदम की दूरी पर बाबूपुर चौकी थी लेकिन पुलिस नही पहुची और आरोपी फरार हो गया। घटना की लिखित सिकायत बाबूपुर चौकी में कई गई है। पुलिस अब घटना की जांच कर रही।

    यह भी पढ़ें - Satna News : रामनगर गोलीकांड के फैसले में छोटा पड़ गया कोर्टरूम, BJP नेता समेत 48 लोगों को 7 साल की सजायह भी पढ़ें - Satna News : रामनगर गोलीकांड के फैसले में छोटा पड़ गया कोर्टरूम, BJP नेता समेत 48 लोगों को 7 साल की सजा

    Comments
    English summary
    satna news ,babupur liquor shop,firing cctv footage,discount,police
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X