• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संभल: मुठभेड़ में ढाई लाख का इनामी बदमाश ढेर, 2 पुलिसकर्मियों की हत्या कर हुआ था फरार

|

संभल। यूपी के संभल में पुलिस ने मुठभेड़ में ढाई लाख के इनामी बदमाश शकील को मार गिराया। इस दौरान गोली लगने से दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। वहीं, दो गोली एसएसपी को भी लगी। हालांकि, बुलेटप्रूफ जैकेट की वजह से वह बाल-बाल बचे। फिलहाल, पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार हुए तीन अन्य बदमाशों की तलाश में कांबिंग कर रही है।

दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए थे कैदी

दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए थे कैदी

बता दें, बीते 17 जुलाई को कैदी वैन से 3 कैदी दो पुलिसकर्मी की हत्या कर राइफल लूटकर फरार हो गए थे, जिसके बाद संभल ही नहीं पूरे प्रदेश की पुलिस के लिए यह मामला चुनौती बन गया था। डीजीपी ओपी सिंह ने फरार तीनों आरोपियों पर ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित कर दिया। हालांकि, पुलिस ने फरार हुए तीनों कैदी शकील, कमल और धर्मपाल में से एक कमल को 20 जुलाई को ही मुठभेड़ में मार गिराया था, जबकि धर्मपाल और शकील पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे। करीब एक महीने का समय होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली थे, लेकिन रविवार को पुलिस को मुखबिर की सूचना पर रजपुरा थाना क्षेत्र के मोलनपुर के जंगल में फरार कैदी धर्मपाल और शकील सहित 4 बदमाशों के होने की जानकारी मिली तो पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के नेतृत्व में जंगल की घेराबंदी कर दी।

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग होने लगी। फायरिंग के दौरान दो पुलिसकर्मी और एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि बदमाशों द्वारा फायरिंग में दो गोलियां पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद को छूकर निकल गई। हालांकि, पुलिस अधीक्षक बुलेट प्रूफ जैकेट पहना होने की वजह से बाल-बाल बच गए। इस बीच 3 बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस की कांबिंग जारी है।

मारा गया बदमाश

मारा गया बदमाश

पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों और बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने बदमाश के मारे जाने की पुष्टि की। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने प्रसाद ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया बदमाश वही शकील है जो कि बीते 17 जुलाई को कैदी वैन से दो पुलिसकर्मी की हत्या कर फरार हुआ था। बदमाश पर ढाई लाख का इनाम घोषित था। हालांकि, पुलिसकर्मी की हत्या मामले में एक आरोपी धर्मपाल अभी पकड़ से दूर है। उसको भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

<strong>ये भी पढ़ें: बीमार पत्नी ने दवाई के लिए मांगे 30 रुपए, ईद से पहले पति ने दिया तीन तलाक</strong>ये भी पढ़ें: बीमार पत्नी ने दवाई के लिए मांगे 30 रुपए, ईद से पहले पति ने दिया तीन तलाक

English summary
wanted criminal gunned down in encounter in sambhal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X