• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

संभल: सपा नेता और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या, मर्डर का लाइव वीडियो

|

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में मंगलवार सुबह समाजवादी पार्टी के नेता और उनके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे मनरेगा के तहत बनाई जा रही सड़क का विरोध बताया जा रहा है। गांव के ही कुछ दबंग इस सड़क का विरोध कर रहे थे। वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस अधीक्षक के साथ ही आईजी भी मौके पर पहुंचे हैं, हालांकि, हत्यारोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। डबल मर्डर की पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी वीडियो शेयर किया गया है।

मनरेगा से बन रही सड़क का जायजा लेने गए थे सपा नेता

मनरेगा से बन रही सड़क का जायजा लेने गए थे सपा नेता

जानकारी के मुताबिक, डबल मर्डर की वारदात बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर शमसोई गांव की है। यहां समाजवादी पार्टी के नेता छोटे लाल दिवाकर की पत्नी गांव की प्रधान हैं। ऐसे में उनका भी ज्यादातर काम छोटेलाल दिवाकर ही देखते थे। छोटे लाल दिवाकर मंगलवार की सुबह अपने बेटे सुनील दिवाकर के साथ गांव की आबादी के बाहर मनरेगा से बन रही सड़क का जायजा लेने गए थे। आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही कुछ दबंग वहां पहुंच गए और आगे अपने खेत होने का हवाला देते हुए सड़क निर्माण का काम आगे न बढ़ाने की हिदायत दी। जब छोटे लाल दिवाकर ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तब दबंगों ने छोटे लाल दिवाकर की गोली मारकर हत्या कर दी।

    UP के Sambhal में सपा नेता और बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या, मर्डर का लाइव वीडियो | वनइंडिया हिंदी
    सपा नेता के बेटे को भी उतारा मौत के घाट

    सपा नेता के बेटे को भी उतारा मौत के घाट

    बेटे सुनील ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन हत्यारों ने उसे भी गिराकर मौत के घाट उतार दिया। छोटे लाल दिवाकर को समाजवादी पार्टी ने बीते विधानसभा चुनाव में चंदौसी विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया था। हालांकि, बाद में यह सीट गठबंधन खाते में कांग्रेस के पास चली गई थी और छोटेलाल चुनाव नहीं लड़ पाए थे। छोटेलाल इस समय चंदौसी विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी प्रभारी के रूप में काम कर रहे थे।

    जांच के लिए तीन टीम बनाई गईं: एसपी

    जांच के लिए तीन टीम बनाई गईं: एसपी

    पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि शमसोई गांव के प्रधान छोटे दिवाकर (सपा नेता) की मनरेगा सड़क के काम को लेकर पूर्व प्रधान के साथ कुछ कहासुनी हुई। पिता और पुत्र की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और एफआईआर दर्ज की है। घटना की जांच के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया और जांच जारी है।

    अयोध्याः मकान के विवाद में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, आरोपित का भी हुआ मर्डर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    samajwadi party leader and his son shot dead in sambhal live video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X