• search
सहारनपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहारनपुर में फूटा बिहार के प्रवासी श्रमिकों का गुस्सा, अंबाला हाईवे किया जाम, वाहनों के शीशे तोड़े

|

सहारनपुर। लॉकडाउन में काम-धंधे बंद हो गए है, जिसके चलते दूसरे प्रदेशों में फंसे प्रवासी श्रमिक अपने-अपने राज्यों को वापस लौट रहे है। रविवार को सहारनपुर में घर लौटे रहे श्रमिकों ने हंगामा शुरू कर दिया है। दरअसल, यह सभी प्रवासी श्रमिक कई दिनों से राधा स्वामी सत्संग भवन में रुके हुए थे और अब अपने घर बिहार वापस जाना चाहते थे। लेकिन पुलिस वाले इन्हें रोक रहे हैं। रविवार को इनके सब्र का बांध टूट गया और सभी मजदूरों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। साथ ही अंबाला हाईवे जाम कर दिया।

    Lockdown : Saharanpur में Bihar के मजदूरों का गुस्सा फूटा, Ambala Highway किया जाम | वनइंडिया हिंदी

    Migrant workers in large numbers gather at Saharanpur-Ambala highway

    ट्रेन नहीं चलने से थे नाराज

    प्रदेश सरकार और प्रशासन के खिलाफ हंगामा करते हुए सभी का आरोप था कि अब उनके लिए अगली ट्रेन नहीं चलेगी, पता लगा तो एसएसपी कई थानों का फोर्स लेकर मौके पहुंच गए। लेकिन तब तक नाराज प्रवासी राधा स्वामी सत्संग भवन से हंगामा करते हुए अंबाला हाईवे पर पीएनटी सेंटर के निकट पहुंच गए थे। सभी को समझाने का काम चल रहा है लेकिन प्रवासी मानने को तैयार नहीं हैं।

    सरसावा में घर जाने कि जिद को लेकर बिहार के प्रवासियों ने जमकर हंगामा काटा। हाथों में डंडे लेकर अंबाला रोड से सहारनपुर की ओर जा रहे प्रवासियों ने बिहार सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान कुछ वाहनों के शीशे भी तोड़े। फिलहाल माहौल तनावपूर्ण हो गया है। जिसके बाद वहां पर भारी फोर्स की तैनाती कर दी गई है। ताजा हालात देखते हुए वहां पर मजदूरों और पुलिस के बीच टकराव की आशंका काफी बढ़ गई है।

    ये भी पढ़ें:- दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़, CM योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद यूपी में नहीं दी गई एंट्री

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Migrant workers in large numbers gather at Saharanpur-Ambala highway
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X