• search
रोहतक न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुरुग्राम: चार राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना गैंगस्टर पवन उर्फ तोतला गिरफ्तार, दो लाख का इनाम था घोषित

|
Google Oneindia News

गुरुग्राम। 11 हत्या, 32 मामलों में वांछित, 2 लाख रुपए का इनामी और चार राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बना चुके गैंगस्टर पवन उर्फ तोतला को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस ने गैंगस्टर पवन को एक बाइक एवं दो देशी पिस्टल के साथ रोहतक जिले के सांपला इलाके के गांव इस्माइल के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ टीम तोतला को रिमांड पर लेकर सभी मामलों की जांच करेगी।

STF arrested gangster Pawan Totla from Rohtak

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन उर्फ तोतला ने 25 नवंबर को सोनीपत के गांव नाहरा निवासी अनिल की 16 गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। अनिल की हत्या में तोतला का नाम सामने आने का बाद एसटीएफ सक्रिय हो गई। एसटीएफ और रोहतक पुलिस ने पवन उर्फ तोतला को सांपला से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो करीब सात महीने पहले गत 9 मार्च को अनिल के पिता की भी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। बता दें कि अनिल के पिता जगबीर की हत्या का आरोप लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर राजू बसोदी व अक्षय पलड़ा पर पर लगा था।

11 हत्याओं में शामिल
एसटीएफ की पूछताछ में तोतला ने 11 हत्या, दो हत्या के प्रयास व लूट की 20 वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है। तोतला राजू बरसौदी गैंग का शार्प शूटर है। तोतला राजू बरसौदी के कहने पर वारदातों को अंजाम देता था और बड़े ही अलग तरीके से हत्याएं करता था। खास बात ये है कि बदमाश ने मात्र दो साल में ही 11 लोगों की हत्या कर दी और हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था।

दिल्ली पुलिस में पिता हवलदार
तोतला ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता दिल्ली पुलिस में हवलदार है। वह मूलरूप से नाहरा गांव जिला सोनीपत का रहने वाला है। सबसे पहले तोतला नरेश सेठी की गैंग में शामिल हुआ था। उसके बाद अनिल छिपी गैंग के संपर्क में था। उसके बाद से राजू बासौदी गैंग का शार्प शूटर बना।

English summary
STF arrested gangster Pawan Totla from Rohtak
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X