• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Rewa news : बहन से कर रहा था छेड़छाड़, जीजा के साथ मिलकर दोस्त को उतारा मौत के घाट

Google Oneindia News

Rewa News : जिले की मऊगंज पुलिस ने अंधे मर्डर का खुलासा कर दिया है। दरअसल, तीन अक्टूबर 2021 को दुधमनिया जंगल स्थित 1 मकान में युवक की डंडा मारकर मर्डर कर दिया गया था, जिसका शव करीब चार माह बाद पांच फरवरी 2022 को मिला था, जहां आधार कार्ड को देखकर मृतक के परिजनों को मौत की जानकारी दी गई। तभी से पुलिस घटना की जांच में जुट गई थी और आखिरकार पुलिस को सफलता मिल ही गई। पुलिस ने शक के आधार पर पूरे मामले का पता लगाया। फिलहाल, घटना का मुख्य आरोपी पुलिस के पकड़ से बाहर है, जिसकी साइबर सेल के माध्यम से तलाश की जारी है।

Murder

घटना में पुलिस ने यूनुस बक्स अंसारी को पकड़ लिया है। जिसने पुलिस को बताया कि 1 वर्ष पहले वो अपने जीजा सिरताज मोहम्मद के साथ मिलकर अपने 1 दोस्त विकास गिरी की हत्या का प्लान बनाया। पुलिस को अपना बयान देते हुए यूनुस बक्स अंसारी ने जानकारी दी कि, विकास तीन अक्टूबर 2021 को उसके घर आया था। जिसके बाद वो वापस चला गया लेकिन करीब 8 बजे वो फिर मेरे घर आया जहां वो सिरताज अंसारी की पत्नी और मेरी बहन की से गलत हरकत कर रहा था। तब तक मैं और मेरे जीजा वहां पहुंचे और उसे ऐसा करते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद वो वहां से भागने लगा। फिर हमने पीछे से 1 डण्डा मारा तो वह गिर गया और उसकी मौत हो गई । तब हमने विकास गिरी की डेड बॉडी को जंगल में फेंक दिया। वहीं, एफएसएल टीम ने जांच के दौरान 80 हड्डियां बरामद की थी।

हत्या का मुख्य आरोपी फरार

वहीं, पुलिस ने यूनुस बक्स अंसारी के बयान के बाद आरोपी पर अपराध क्रमांक 710/22 आईपीसी धारा 34,201,302, का मामला दर्ज किया गया। फिलहाल, इस हत्या का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है जो कि बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है। बताते चलें कि वह पुलिस पर भी कई बार हमला कर चुका है।

मऊगंज पुलिस ने दी जानकारी

मामले में मऊगंज एएसपी विवेक कुमार लाल ने जानकारी दी कि, गांववालों ने उन्हें गुप्त खबर दी कि आरोपी गांव वालों को जंगल में जाने से मना कर रहा था। ऐसे में उनका शक और गहरा हो गया। फिर क्या शक के आधार पर पुलिस ने यूनुस बक्स अंसारी को गिरफ्तार कर कई सवाल पुछे। जिसमें आरोपी अपनी ही बातों में फंस गया और इस तरह उसने अपने जीजा के साथ मिलकर मर्डर को स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - Singrauli news : दोस्त ने मांगा और ड्रग्स तो उतार दिया मौत के घाट, दोनों साथ करते थे नशायह भी पढ़ें - Singrauli news : दोस्त ने मांगा और ड्रग्स तो उतार दिया मौत के घाट, दोनों साथ करते थे नशा

Comments
English summary
Rewa News Mouganj sister molesting brother in law painful punishment
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X