• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः होटल में युवती को पिलाया नशीला पदार्थ फिर किया रेप, लड़की की हो गई मौत

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के हेरिटेज होटल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां उड़ीसा के युवक ने युवती को कमरे में मिलने के लिए बुलाया फिर नशीला पेय पदार्थ पिलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद जब युवती की तबीयत खराब होने लगे तो उसे रिम्स पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मामले में मृतका के भाई के शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। आदिवासी युवती की मौत को लेकर चुटिया थाने में मृतका के भाई ने रेप और नशीला या जहरीला पेय पिलाकर युवती की हत्या की शिकायत दर्ज कराई है।

misdeed with girl and she died

मृतका के भाई के मुताबिक उड़ीसा के बंडा मुंडा के रहने वाले युवक ने युवती को फोन कर रांची रेलवे स्टेशन बुलाया और फिर उसे किसी बहाने से लेकर स्टेशन के पास हेरिटेज होटल के कमरे में ले गया और फिर नशीला या जहरीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती की। फिर जब युवती की तबियत खराब हुई तो युवती को लेकर युवक रिम्स पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई।

मामले को लेकर मृतका के भाई ने युवक पर दुष्कर्म और हत्या की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि वह युवती को पिछले 4 साल से जानता था और अक्सर वे मिला करते थे। वहीं मंगलवार, 2 मार्च को युवती का जन्मदिन था और उसे सेलिब्रेट करने के लिए ही युवक उड़ीसा से रांची आया था, जिसके बाद दोनों होटल के कमरे में आए थे।

वहीं जमशेदपुर में पुलिस ने लेडिज स्पा में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने स्पा से आपत्तिजनक सामान के साथ-साथ तीन युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद लड़के-लड़कियों की मेडिकल जांच कराई गई फिर बाद में जेल भेज दिया गया। स्पा को पुलिस ने सील कर दिया। सिटी एसपी को सूचना मिली थी कि साकची इलाके में स्थित एक स्पा में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। इस गुप्त सूचना पर मंगलवार की सुबह स्पा में छापेमारी की गई। इस दौरान स्पा में तीन लड़के और तीन लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पाये गए।

गोरखपुर: घर लौट रही नाबालिग को बंधक बनाकर किया रेप, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
misdeed with girl and she died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X