• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः पड़ोस के कमरे में महिला को खींच कर ले गया पुलिसकर्मी फिर किया गंदा काम

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के पुदांग थाना क्षेत्र में एक महिला ने पुलिसकर्मी पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने हाइवे पेट्रोल के चालक ब्रजेश बड़ाइक पर बीते सोमवार को थाने में शिकायत दर्ज कराया है। यह घटना बीते 19 मार्च की है लेकिन पीड़िता ने बीते सोमवार को थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपने शिकायत में बताया कि वह पुदांग थाना क्षेत्र में किराये के कमरे में रहती है। उसके पड़ोस के कमरे में ही आरोपित पुलिसकर्मी ब्रजेश बड़ाइक भी रहते हैं।

महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाया रेप का आरोप

महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाया रेप का आरोप

उसने बताया कि बीते 19 मार्च को पुलिसकर्मी अपने कमरे में उसे जबरदस्ती ले गया और उसके साथ रेप किया। लोक-लाज के डर के चलते वह चुप रही लेकिन कथित पति के साथ वह थाने पहुंची और पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामला प्रकाश में आने के बाद पुंदाग थाना प्रभारी ने इसकी सूचना हटिया एएसपी को दी। हटिया एएसपी और पुंदाग पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की।

पुलिसकर्मी ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

पुलिसकर्मी ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

वहीं आरोपित जवान ने पुलिस को बताया है कि उसने तीन से चार हजार रुपये महिला को दिए थे। वह पैसे वापस मांगने पर झूठा आरोप लगा रही है। साथ ही उसने बताया कि जबकि महिला को वह मदद किया करता था। इन दिनों उसने पति को बुलाकर पैसे लौटाने की बात कही, इसलिए आरोप लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी इस मामले में अधिकारिक तौर पर कुछ भी बताने से मना कर रहे हैं।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस कर रही है मामले की जांच

महिला ने बताया है कि धनबाद के एक युवक से उसकी शादी हो चुकी है। पुलिस ने सत्यापन किया तो पता चला कि जिस युवक से महिला की शादी हुई है, उसने नाम बदलकर शादी की है। जबकि उसका असली नाम रोहित लकड़ा है। जबकि उसने पवन राम बता शादी की थी। वह पहले से शादीशुदा है। एक नर्स से उसकी शादी हुई है। पीड़ित महिला का एक भाई भी साथ रहता है। उसे इस घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

झारखंडः लड़की को अगवा कर उसके साथ किया रेप फिर जिंदा कुएं में फेंका, गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand ranchi woman alleged on policeman for misdeed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X