• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मवेशियों को लेकर जंगल गए थे बच्चे, रामगंगा में नहाने को कूदे तो 3 डूब गए, 2 लाशें बरामद

|

रामपुर। उत्तर प्रदेश में शाहबाद के जंगल के निकट रामगंगा में नहाने गए तीन बच्चे डूब गए। उनमें से दो के शव बरामद हुए, जबकि एक बच्चे को बचा लिया गया। पास में काम कर रहे किसानों ने बताया कि वे बच्चे अपने पशुओं को चराने आए थे। तभी उस नदी में नहाने उतर पड़े। नदी का जलस्तर और बहाव तेज देख लोगों ने उन्हें वहां से भगाया। मगर, वे दोबारा कूद पड़े। कूदते ही वे डूबने लगे। लोगों ने उन्हें बचाने का काफी प्रयास किया। मगर, एक को ही बचा सके।

किसानों ने डांटा, वे फिर से नहाने लगे

किसानों ने डांटा, वे फिर से नहाने लगे

संवाददाता के अनुसार, मतवाली निवासी रामोतार का सोलाह वर्षीय पुत्र मनोज, संजीव का पुत्र ओमप्रकाश व इसी गांव मित्रपाल का पुत्र गौरव बारह वर्षीय पुत्र अपने मवेशियों को लेकर जंगल गए थे। जंगल में मवेशियों को चराते समय तीनों किशोर रामगंगा नदी में नहाने चले गए। नदी में पानी तेज़ बहाव होने के कारण खेतों में काम कर रहे किसानों ने किशोरों को डांटा। वे फिर से नहाने लगे।

नदी में नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए

नदी में नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए

नदी में नहाते-नहाते मनोज और ओमप्रकाश गहरे पानी में चले गए। साथ में पीछे गौरव भी जाने लगा जिस पर तीनों किशोर डूबने लगे। इसी दौरान चीख़-पुकार सुन खेतों में काम ​कर रहे किसानों ने दौड़कर किशोरों को बचाने का प्रयास किया। मगर, एक को ही बचाया जा सका।

पोस्टमॉर्टम करने के लिए रामपुर भेज दिया

पोस्टमॉर्टम करने के लिए रामपुर भेज दिया

ग्रामीणों ने किशोरों के डूबने की सूचना हल्का लेखपाल नसीर को दी गई। सूचना पाकर तहसीलदार नरेंद्र कुमार, पटवाई थानाध्यक्ष विजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुच गए। शनिवार सुबह को बारह घंटे के बाद शव शाहबाद घाट में मिले। दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम करने के लिए रामपुर भेज दिया गया।

पढ़ें: डमी कस्टमर भेज हिमाचल पुलिस ने सेक्स रैकेट की नेपाली एजेंट को पकड़ा, सोशल मीडिया का लेती थीं सहारा पढ़ें: डमी कस्टमर भेज हिमाचल पुलिस ने सेक्स रैकेट की नेपाली एजेंट को पकड़ा, सोशल मीडिया का लेती थीं सहारा

English summary
three teens drown in the ramganga river at rampur, one saved by farmers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X