• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर: सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले में छह दोषी करार, 12 साल पहले हुए हमले में 7 जवान हुए थे शहीद

|

रामपुर। 12 साल पहले रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में अपर जिला सत्र न्यायालय ने 6 आरोपियों को दोषी करार दिया। जबकि, दो आरोपियों को बरी कर दिया। कोर्ट ने ​अभी सजा का ऐलान नहीं किया है। माना जा रह है कि शनिवार को कोर्ट सजा सुना सकती है।

rampur crpf camp terror attack case six accused convicted

सरकारी वकील दलविंदर सिंह डंपी ने बताया, 'मो. शरीफ, जंग बहादुर, इमरान शहजाद, मो. फारुख और सबाउद्दीन को कोर्ट ने हमले का दोषी ठहराया। वहीं, कौसर खान और गुलाब खान को दोषमुक्त कर दिया गया। इस मामले में गिरफ्तार गोरेगांव निवासी फहीम अरशद अंसारी के पास से पासपोर्ट और पिस्टल बरामद हुई थी, इसलिए उसे आईपीसी की धारा-420, 467, 471, 200, 25/1/ए के तहत दोषी पाया गया। फहीम अंसारी की हमले में कोई भूमिका नहीं पाई गई।

हमले में 7 जवान हुए थे शहीद

बता दें, साल 2007 में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें 7 जवान शहीद हुए थे। वहीं, हमले में एक रिक्शा चालक की भी मौत हो गई थी। मामले में जनवरी 2008 में केस दर्ज किया गया था। इसकी जांच यूपी एसटीएफ और पुलिस कर रही थी।

सुल्तानपुर: सीवर टैंक की सफाई करते समय हादसा, दम घुटने से पांच लोगों की मौतसुल्तानपुर: सीवर टैंक की सफाई करते समय हादसा, दम घुटने से पांच लोगों की मौत

English summary
rampur crpf camp terror attack case six accused convicted
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X