• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजम के करीबी पूर्व सीओ आले हसन के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी

|

रामपुर। आजम खान के करीबी माने जाने वाले पूर्व सीओ आले हसन के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। आले हसन के खिलाफ रामपुर में 30 मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। बता दें कि लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद आले हसन अब विदेश नहीं भाग पाएंगे।

look out notice against ex co ale hassan

आले हसन की पुलिस अधिकारी के रूप में लंबे समय तक रामपुर में तैनाती रही है। तैनाती के दौरान सीओ आले हसन व आजम खान ने किसानों की जमीन को जबरन जौहर यूनिवर्सिटी में मिला लिया था। किसानों द्वारा विरोध करने पर सीओ ने उन्हें डराया धमकाया भी था। बता दें कि किसानों ने जिला अधिकारी को शपथ पत्र के साथ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद आले हसन के खिलाफ अजीमनगर थाने में किसानों की जमीन कब्जाने के मामले में सांसद आजम खां के साथ 27 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा उन पर डूंगरपुर में लोगों के घर पर बुल्डोजर चलवाने और लूटपाट करने के भी पांच मुकदमे गंज थाने में दर्ज हैं।

आले हसन की गिरफ्तारी को पुलिस ने दबिश भी दी थी, लेकिन वह भूमिगत चल रहे हैं। पुलिस रामपुर से लेकर बुलंदशहर तक उनका सुराग लगाने की कोशिश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। ऐसे में पुलिस ने उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। एसपी डॉ. अजयपाल ने बताया कि पूर्व सीओ आले हसन के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
look out notice against ex co ale hassan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X