• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आजम खान के रिसॉर्ट पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर, ढहाई गई दीवार

|

रामपुर। रामपुर से सांसद व समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान पर जिला प्रशासन का शिंकजा कसता जा रहा है। शुक्रवार को जिला प्रशासन ने आजम खान के लग्जरी हमसफर रिसॉर्ट की दीवार तोड़ दी। क्योंकि यह दीवार सिंचाई विभाग के नाले पर बनी हुई थी। बता दें कि इस संबंध में सिंचाई विभाग द्वारा 15 दिन पहले आजम खान को 2 नोटिस दिए गये थे। लेकिन आजम खान ने दोनों नोटिसों का कोई जवाब नहीं दिया था।

District administration demolishes Azam Khans resort wall

1000 गज जमीन पर किया गया है कब्जा
सांसद आजम खान के लग्जरी रिसॉर्ट हमसफर की भी शिकायत सिंचाई विभाग से की गई। सिंचाई विभाग ने शिकायत की जांच की तो शिकायत सही पाई गई। इस शिकायत के आधार पर सिंचाई विभाग ने हमसफर रिसॉर्ट को एक नोटिस जारी किया हैं। सिंचाई विभाग के अधिशासी अधिकारी नवीन कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि पसिया पुर शुमाली गांव के सहादत खान ने एक शिकायत पत्र दिया था। शिकायत पत्र के आधार पर मामले की जांच की गई तो मामला सही पाया गया। उन्होंने बताया कि बड़कुसिया नाले का निर्माण कराया गया था, जिसका गाटा संख्या 129 में 1000 वर्ग मीटर जमीन है। उसपर चार दीवारी कर दी गई। हमने कैनाल एक्ट की धारा के 70 के अंतर्गत यह नोटिस जारी किया है।

<strong>ये भी पढ़ें:- आजम खान की बढ़ीं मुश्किलें, अब रिसॉर्ट पर चल सकता है प्रशासन का बुलडोजर</strong>ये भी पढ़ें:- आजम खान की बढ़ीं मुश्किलें, अब रिसॉर्ट पर चल सकता है प्रशासन का बुलडोजर

क्या कहा डीएम ने
जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि हमसफर रिसॉर्ट में 1000 गज जमीन पर कब्जा किया गया है। यह जमीन पसियापुरा शुमाली से बड़कुसिया नाले की है। नाले पर कब्जे से पानी निकासी में दिक्कत हो रही है। सिंचाई विभाग की ओर से अवैध कब्जा हटाने के लिए 15 दिन पहले 2 नोटिस दिए गये थे। लेकिन आजम खान ने दोनों नोटिसों का कोई जवाब नहीं दिया। जवाब नहीं देने और गेट को नहीं हटाने पर इसे आज (शुक्रवार) को रिसॉर्ट की दीवार तोड़ दी गई। बता दें कि रिसॉर्ट के पास ही पार्किंग के लिए भी अवैध कब्जा किया गया है। इसका मुकदमा एसडीएम की कोर्ट में चल रहा है।

<strong>ये भी पढ़ें- उन्नाव: स्वतंत्रता दिवस पर दिए विज्ञापन में दिखे कुलदीप सेंगर, पंचायत चेयरमैन ने दी सफाई</strong>ये भी पढ़ें- उन्नाव: स्वतंत्रता दिवस पर दिए विज्ञापन में दिखे कुलदीप सेंगर, पंचायत चेयरमैन ने दी सफाई

English summary
District administration demolishes Azam Khan's resort wall
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X