• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महिला ने बाइक सवार से लिफ्ट ली तो वह अपहरण कर भागने लगा, चिल्लाई तो नीचे गिराकर भागा, मौत

By Vijay Ram
|

Gujarat News, जूनागढ़। गुजरात में वंथली के बंधडा के पास अनजान शख्स ने एक महिला का अपहरण कर निर्दयता से उसकी जान ले ली। महिला अपने बेटे की दवा लेकर वापस लौट रही थी, तभी चलते-चलते उसके पैरों में दर्द होने लगा। रोड़ पर उसने एक बाइक सवार शख्स से लिफ्ट ली, लेकिन बाइक सवार ने बजाए उसे उसके स्थान पर छोड़ने के, उसका अपहरण का प्रयास किया। महिला चीखी-चिल्लाई तो चलती बाइक से महिला को नीचे फेंककर फरार हो गया। नीचे गिरने से महिला की दर्दनाक मौत हुई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Woman killed while trying to stop kidnapping, a unknown person caught in CCTV footage

पुलिस के अनुसार, सिपाहियों ने सीसीटीवी कैमरे से प्राप्त फुटे की जांच की। उसके बाद उन्होंने उक्त महिला के बारे में जानकारी हासिल की। महिला मंजुबेन वंथली में बंधडा की रहने वाली थी। उसके पति का नाम अशोकभाई चौहाण है। अशोकभाई चौहाण के बेटे को पेट में दर्द था। जिसके चलते मंजुबेन घर से साइकिल पर अपने बड़े बेटे के साथ दवाई लेने निकली।

दवा लेकर वापस आते समय मंजुबेन पैदल चल पड़ी, जबकि वह बेटा साइकिल पर पीछे रह गया। तभी पैरों में दर्द के चलते मंजुबेन ने एक अनजान बाइक सवार से लिफ्ट मांगी। लेकिन मंजुबेन का गांव आने के बावजूद बाइक सवार ने बाइक नहीं रोकी। वह भगाए ही ले जा रहा था। इससे मंजूबेन चिल्लाने लगी, जिसे वहां क्रिकेट खेल रहे करीब 20 लड़कों ने देखा। लड़कों ने बाइक का पीछा करना शुरू किया तो बाइक सवार ने मंजूबेन को बाइक से नीचे धक्का मार दिया और भाग गया।

सार्वजनिक शौचालय के लिए बनाईं पाकिस्तान मुर्दाबाद की टाइल्स, सड़क पर छपे झंडे के उूपर से गुजर रहे वाहन

चलती बाइक से गिरने पर मंंजूबेन के सिर पर तेज चोट आईं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज मिलने से पहले ही उनकी जान चली गई। घटना के बारे में बंधडा के जितेन मकड़ियां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बाइक नंबर GJ-11/9007 के चालक को खोजने की कार्रवाई शुरु की है। जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें लाल रंग के शर्टवाला यह चालक स्पष्ट दिखाई दे रहा है। इसके आधार पर पुलिस बाइक चालक की पहचान करने में जुटी है।

'पाकिस्तान मुर्दाबाद'​ लिखे झंडे कहीं शौचालय की ईंटों पर, तो कहीं छपे सड़कों पर, देश में आक्रोश दिखाते 3 वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman killed while trying to stop kidnapping, a unknown person caught in CCTV footage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X