• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

भैंस उतर गई तालाब में तो उसे निकालने घुस गया बच्चा, डूबते देखा तो बड़ा भाई भी कूदा, दोनों की मौत

|
Google Oneindia News

भावनगर। गुजरात में महुवा तहसील के कांकीड़ी गांव स्थित तालाब में दो सगे भाई डूब गए। वे दोनों पशुओं को चराने गए थे। उस दौरान उनकी भैंस तालाब में उतर गई थी। उसे निकालने के लिए छोटा भाई पानी में कूद गया। वह डूबने लगा। तभी बड़े भाई को पता चल गया। वह छोटे को बचाने के लिए कूद गया। तालाब गहरा था। दोनों उसमें डूब गए। पता चलने पर वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। गोताखोरों की टीम बुलवाई गई।

भैंस को पानी में जाता देख ओम कूदा

भैंस को पानी में जाता देख ओम कूदा

गोताखोरों की काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों के शव निकाले गए। उनकी पहचान 12 वर्षीय ओम बारोट और 17 वर्षीय मोन्टू के रूप में हुई। संवाददाता के अनुसार, दोनों शुक्रवार की सुबह भैंस चराने निकले थे। इसी दौरान उनकी भैंस को पानी में जाता देख ओम उसको बाहर लाने के लिए तालाब में चला गया।

बड़ा भाई मोन्टू भी पानी में कूद गया

बड़ा भाई मोन्टू भी पानी में कूद गया

वह तालाब गहरा था, तो ओम अचानक वह डूबने लगा। छोटे भाई को डूबता देख बड़ा भाई मोन्टू भी पानी में कूद गया। हालांकि, गहरे पानी में फंस जाने के कारण दोनों की मौत हो गई।

तीसरे भाई समेत बिलख रहा उनका परिवार

तीसरे भाई समेत बिलख रहा उनका परिवार

एक साथ दो-दो बेटों की मौत से माता-पिता समेत परिजनों में मातम छा गया मृतकों के तीसरे भाई बावकु का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया। कुछ ही मिनटों में एक पूरे परिवार को बिलखता देखकर गांवभर में कोहराम मच गया।

पढ़ें: मॉडल के प्यार में पागल हुआ कैदी, डेढ़ महीने से कर रहा फोन- पैरोल पर आते ही तुम्हें ले जाऊंगापढ़ें: मॉडल के प्यार में पागल हुआ कैदी, डेढ़ महीने से कर रहा फोन- पैरोल पर आते ही तुम्हें ले जाऊंगा

Comments
English summary
two children drowned in the pond at bhavnagar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X