• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एकतरफा प्यार में पागल नंदोई आग लगाकर गर्भवती महिला से चिपक गया, झुलसने पर बोला- उसने पैसे लिए थे

|

Gujarat crime News, राजकोट। एकतरफा प्यार में आशिक किस हद तक गिर जाते हैं, इसका बड़ा उदाहरण गुजरात में देखने को मिला है। यहां एक ननदोई अपनी ही रिश्तेदार पर जान छिड़कने लगा। वह शादीशुदा थी और गर्भवती भी थी। जब ननदोई (नंदोई) उसके पीछे पड़ गया तो उसने अपने पति से ननदोई की शिकायत की। उसके बाद पति-पत्नी ने ननदोई से दूरी बना ली। मगर, कई साल बीत जाने पर भी वह उस महिला से दूर नहीं हुआ। बीते रोज महिला अपने घर के पास ही लारी में से सब्जी ले रही थी, तभी ननदोई को उसकी भनक लग गई। ननदोई फौरन उसके पास आ गया और खुद के साथ उस पर भी पेट्रोल छिड़क दिया। उसके बाद महिला को पकड़कर आग लगा ली। दोनों जलने लगे। आग देखकर और चीखें सुनकर वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह आग बुझाई गई। मगर, आग से वे दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।

In One-sided love, man burnt a pregnant lady

पुलिस ने बताया कि दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। पीड़ित गर्भवती महिला और आरोपी ननदोई दोनों के बयान दर्ज किए गए हैं। महिला की उम्र 25 साल है, जबकि आरोपी 40 साल का है। उनसे पूछताछ की गई तो दोनों ने एक-दूसरे को दोषी बताया।

पढ़ें: पेट्रोल चोरी करते पकड़ा युवक पुलिस से बोला- साहब! मैं मोबाइल चोर हूं, उन लोगों पर केस दर्ज करें जिन्होंने मेरे हाथ-पैर तोड़ दिए हैं

यह घटना राजकोट के चंद्रनगर की है। यहां रहने वाले एक महिला को उसका दामाद चेतन पलाण एकतरफा प्यार करता था। चेतन पलाण किसी दूसरे शहर से आया था और इन दिनों उस महिला के घर के पास ही ठहरा हुआ था। उसकी निगाह उस महिला पर ही बनी रहती थी। कल वह सब्जी लेने लॉरी आई तो चेतन वहीं आ धमका। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही चेतन ने उस पर पेट्रोल छिड़क दिया। फिर खुद पर भी पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। वह जान बचाकर भागने लगी तो चेतन तेजी से दौड़कर उससे चिपक गया। लोगों ने पानी डालकर दोनों की आग बुझाई और अस्पताल ले गए। जहां गंभीर हालत में उन्हें भर्ती किया गया।

पढ़ें: विवाहिता को आग में फूंककर मां से बोला दरिंदा- तुम्हारी बेटी को गला दबाकर मार दिया है, लाश भी नहीं मिलेगी

अस्पताल में दिए गए बयान में महिला ने कहा, ''मेरे पति की चाची की बेटी से चेतन पलाण ने लवमैरिज की थी। उन दोनों के अब तक दोनों के कोई संतान नहीं हुई। जबकि, मैं शादी के चार साल बाद 5 महीने की प्रेग्नेंट हूं। चेतन पिछले कई साल से हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ा था। मैंने अपने पति को इस बारे में बताया तो उन्होंने चेतन को डांट भी लगाई। हमारा एक-दूसरे के घर आना-जाना भी बंद हो गया था। लेकिन कल वह पूरी तैयारी के साथ आया और अचानक ही मुझ पर और खुद पर पेट्रोल छिड़क दिया। उसके बाद आग लगाकर मुझे पकड़ लिया। वह मुझे अपने साथ जिंदा जलाना चाह रहा था।''

पढ़ें: जिसे राखी बांधती थी छात्रा, वही युवक बन गया उसके लिए दरिंदा, बोला- तेरी वजह से मेरी गर्लफ्रेंड नहीं बनी

आग में झुलसी महिला के पति ने भी अपनी पत्नी का पक्ष लिया। उधर, अस्पताल में चेतन ने आरोप लगाया कि उक्त महिला ने मुझसे रुपये ऐंठ लिए थे। इसीलिए मैंने यह हरकत की।

पढ़ें: हाईवे पर बाइक में फंस गया महिला की साड़ी का पल्लू, देखिए वीडियो, मात्र 10 सेकेंड में कैसे लील गई मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajkot Man, Obsessed With Brother-In-Law's Pregnant Wife, Sets Her Afire
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X