• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात में भयंकर बारिश जारी, ओलपाड में 6 घंटे में बरसा 12 इंच पानी, फ्लाइट हो रहीं डायवर्ट

|

सूरत। वडोदरा और राजकोट के बाद दक्षिण गुजरात में भी मूसलाधार बारिश हो रही है। जिसमें पिछले 6 घंटे में सूरत में 8, ओलपाड में 12 इंच बारिश दर्ज हुई। जिसके कारण निचली बस्तियों की स्थिति काफी खराब हो गई। जगह-जगह पानी भरने से रास्तों में वाहन चालक परेशान हो रहे हैं। साथ ही कई इलाकों के घरों में पानी घुसने के कारण जनजीवन प्रभावित हुआ है। भारी बारिश के कारण स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है।

Gujarat Rains: More than 12 inch Rain under six hours at olpad

कम विजिबिल्टी की वजह से कई फ्लाइट डायवर्ट

आज सुबह से ही कम विजिबिलिटी के चलते सूरत के एयरपोर्ट पर लैंडिंग सेफ न होने के कारण दिल्ली की तीनों फ्लाइट्स अहमदाबाद डायवर्ट कर दी गईं। दिल्ली से सूरत आने वाली इंडियन एयर लाइंस, इंडिगो समेत स्पाइस जेट की फ्लाइट्स बीच रास्ते से ही अहमदाबाद डायवर्ट कर दी गई। जबकि जयपुर-सूरत फ्लाइट रद्द कर दी गई है। दिल्ली से सूरत आनेवाले यात्रियों को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे लोग भी वहीं पर फंस गए। जो यात्री अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरे, उन्हें भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

स्कूल-कॉलेजो में छुट्टी, प्रशासन बचावकार्य में जुटा

सूरत, ओलपाड, भरूच और वलसाड में भारी बारिश के कारण अधिकांश स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई। सुबह जो विद्यार्थी स्कूल के लिए घर से निकले थे, वे भी रास्ते में फंस गए। शहर के कई इलाके पानी में डूब गए। हालांकि प्रशासन अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा है। एनडीआरएफ समेत स्थानिक पुलिस और फायर विभाग लोगो की मदद में जुटे हैं।

अमरनाथ यात्रा पर रोक लगते ही हजारों लोग जम्मू-कश्मीर में फंसे, राजकोट के युवाओं ने सुनाई आपबीती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat Rains: More than 12 inch Rain under six hours at olpad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X