• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महिला PSI ने रिमांड पर नहीं लेने के लिए आरोपी से मांगी 1 लाख की रिश्वत, गिरफ्तार

|

Gujarat News, अमरेली। राज्य सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने पिछले दिनों में कई कर्मचारियों को घूस लेते पकड़ा है। ताजा मामले में अमरेली की एक महिला पीएसआई एयर कंडीशनर (AC) की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ी गई है। उसने सावरकुंडला की वंडा चौकी में एक आरोपी से 1 लाख रुपए मांगे थे। जिनमें से वह 75,000 तो पहले ले चुकी थी और बाकी रुपयों के बदले एसी की डिमांड करने लगी।

Gujarat: lady PSI held for taking an AC as bribe

ऐसे आई एसीबी की पकड़ में

राजकोट एसीबी के इंसपेक्टर, मददनिश नियामक एच. पी.दोशी एवं टीम ने सावरकुंडला पुलिस लाइन स्थित महिला पीएसआई के क्वार्टर नंबर-12 पर अचानक छापा मारा। इस दौरान फरियादी के नाम से बने मिताशी कंपनी के 27000 रुपए के AC के बिल के साथ पीएसआई चेतनाबेन कणसागरा पकड़ी गई। एसीबी उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रिमांड पर नहीं लेने की शर्त पर मांगी थी रिश्वत

एसीबी अधिकारियों के अनुसार, सावरकुंडला की वंडा चौकी में एक आरोपी के ऊपर कलम-306 के तहत गुनाह दर्ज किया गया था। आरोपी के पास से कोई चीज रिकवर नहीं करने और रिमाण्ड पर नहीं लेने के लिए पीएसआई चेतनाबेन ने उससे रिश्वत मांगी। दोनों के बीच 1 लाख रुपये की बात हुई थी। जिनमें से 75000 रुपये पहले से ले लिए थे, बाकी एयर कंडीशनर से हासिल होने थे।

कंप्यूटर ऑपरेटर थी 20 साल की युवती, उस पर सीनियर जमाता था धौंस, वो बॉस से शिकायत करने चली तो किचन में पकड़ लिया और पत्थर से गला गूंचकर मार डाली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat: lady PSI held for taking an AC as bribe
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X