• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विजयपाल हत्याकांड भरतपुर: सरपंच चुनाव में हरियाणा के शॉर्प शूटरों से करवाया प्रत्याशी के पति का मर्डर VIDEO

|

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले के नदबई थाना इलाके के मांझी गांव में विजयपाल हत्याकांड का खुलासा हो गया है। चुनावी रंजिश के चलते उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा है। दोनों आरोपी मांझी गांव के ही रहने वाले हैं।

खेतों में छुपे थे आरोपी

खेतों में छुपे थे आरोपी

दो दिन पहले विजयपाल की हत्या के बाद डीआईजी लक्ष्मण गौड़ ने मामले के खुलासे के लिए सात टीमों का गठन किया और आस-पास के इलाकों में नाकाबंदी करवाई। इस बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी सिरसईं इलाके में खेतों में छुपे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने वहां पर दबिश दी और योगेंद्र, रोहतान को पकड़ा। दोनों आरोपी मांझी गाँव के ही रहने वाले हैं। दोनों से पूछताछ के दौरान उन्होंने दो और आरोपियों के नाम बताएं। इसके बाद पुलिस ने नदबई निवासी मोहित और फरीदाबाद निवासी हिमांशु ठाकुर को हरनेरा के जंगल से गिरफ्तार किया।

 मृतक और आरोपी मांझी गांव के

मृतक और आरोपी मांझी गांव के

दरअसल, आरोपी रोहतान नदबई थाना इलाके के मांझी गाँव के निवासी हैं। रोहतान अपने गांव में सरपंच का चुनाव लड़ने के लिए आया था।उधर, विजयपाल की पत्नी चुनाव लड़ रही है। गांव में विजयपाल और रोहतान के परिवार में काफी समय से रंजिश चली आ रही है। विजयपाल जयपुर का हिस्ट्रीशीटर है। विजयपाल सात जनवरी को जयपुर से अपने गांव मांझी आया था। रोहतान काफी समय से विजयपाल को जान से मारने की योजना बना रहा था, लेकिन बीती शाम 07 बजे विजयपाल मिठाई की दुकान पर दुकानदार से बात कर रहा था।

 तीन युवकों ने मारी गोली

तीन युवकों ने मारी गोली

तभी विजयपाल के पास छह युवक आए। लाठी सरियों से उस पर हमला कर दिया। जब विजयपाल लहूलुहान हालात में सड़क पर गिर गया तो तीन युवकों ने विजयपाल को गोली मार दी। फिर मोटरसाइकिल से बैठ कर भाग गए। इसके बाद पुलिस विजयपाल को नदबई अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन हालात ज्यादा गंभीर होने के कारण विजयपाल को जिला आरबीएम अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही विजयपाल ने दम तोड़ दिया।

 विजयपाल पर दो दर्जन मामले दर्ज

विजयपाल पर दो दर्जन मामले दर्ज

भरतपुर एसपी हैदर अली जैदी ने बताया कि रोहतान ने विजयपाल से बदला लेने के लिए हरियाणा से दो शार्प शूटर को बुलाया था, जिसमे हिमांशु नाम का शार्प शूटर पुलिस की गिरफ्त में है। एक आरोपी फरार है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही अभी तक कोई भी हथियार बरामद नहीं हो पाया है। बता दें कि मृतक विजयपाल जयपुर के शिप्रापथ थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ करीब 02 दर्जन मामले दर्ज हैं।

राजस्थान सरपंच चुनाव 2020 : भरतपुर के नदबई में प्रत्याशी के पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर ली जानराजस्थान सरपंच चुनाव 2020 : भरतपुर के नदबई में प्रत्याशी के पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर ली जान

English summary
VijayPal Murder Case Nadabi Bharatpur Four Accused arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X