• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे रहे दो युवक, सबके सामने तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, लोग चाहकर भी नहीं बचा सके

|

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के नकटे का पुरा नैरोगेज रेलवे पुल के नीचे कच्चे सड़क मार्ग पर भूसा और गेहूं की फसल से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर नाले में पलट गई। जिसके नीचे ट्रैक्टर चालक और एक अन्य युवक दब गया। दोनों की मौत हो गई। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे को देख स्थानीय ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

दो घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

दो घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय बसेड़ी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे बसेड़ी उपखंड प्रशासन और पुलिस ने करीब दो घंटे के रेस्क्यू के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली को बाहर निकाला। तब तक ट्रॉली के नीचे दबे दोनों व्यक्ति दम तोड़ चुके थे। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर बसेड़ी राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाए। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें : राजस्थान के इस बच्चे का नाम रखा गया है 'लॉकडाउन', वजह आंखें नम कर देने वाली

 तिमासिया गांव के रहने वाले थे किसान

तिमासिया गांव के रहने वाले थे किसान

बसेड़ी थानाधिकारी लल्लूराम मीणा के मुताबिक बसेड़ी थाना इलाके के गांव तिमासिया निवासी 32 वर्षीय अर्जुन पुत्र हरि सिंह और 19 वर्षीय विनय कुमार पुत्र प्रताप सिंह अपने खेतों पर गेहूं की फसल और उसका भूसा ट्रैक्टर ट्रॉली से लेने गए थे। ट्रैक्टर ट्रॉली में गेहूं और भूसा को भर कर वापस गांव लौट रहे थे। लेकिन नकटे पूरा गांव के पास नैरोगेज रेल के रेलवे पुल के नीचे कच्चे सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर गहरे नाले में पलट गई।

हाइड्रा मशीन से हटाई ट्रैक्टर ट्रॉली

हाइड्रा मशीन से हटाई ट्रैक्टर ट्रॉली

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दोनों युवक उसके नीचे दब गए। घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना को देख ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना बसेड़ी उपखंड प्रशासन एवं पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइड्रा मशीन द्वारा करीब दो घंटे के रेस्क्यू के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली को ग्रामीणों के सहयोग से नाले से बाहर निकाल लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uncontrollable tractor trolley overturns in drain, two farmers dead in Dholpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X