India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Udaipur Kanhaiyalal Case: दोनों हत्यारोपी गिरफ्तार, NIA की टीम उदयपुर पहुंची

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 जून। राजस्थान के उदयपुर जिले में टेलर कन्हैया लाल की हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा है कि दोनों उदयपुर के सूरजपोल के रहने वाले हैं। वहीं राजस्थान में शांति व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। सीएम गहलोत ने स्वयं लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है।

Kanhaiya lal case accused

उदयपुर के टेलर कन्हैया लाल हत्याकांड के आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज दोनों सूरजपोल, उदयपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि हत्यारों ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से दर्जी का गला काट दिया, जिसका वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बताया जा रहा है कि नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन करने के बाद दर्जी कन्हैया (Kanhaiya) की बर्बरता से हत्या कर दी गई।

NIA की टीम पहुंची उदयपुर

स्थिति को देखते हुए राजस्थान में सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। वहीं घटना की जांच के लिए एनआईए की टीम मौके पर पहुंच गई है। इस टीम में चार सदस्य हैं, जिनमें सीनियर रैंक के अधिकारी शामिल हैं।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि उदयपुर में एक व्यक्ति की हत्या के आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दर्जी की हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। राज्य में शांति व्यवस्था बनाने की अपील के बाद सीएम अशोक गहलोत ने अधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। इसके साथ थी इंटरनेट सुविधा स्थगित कर दी गई है।

जब एक महीने के भीतर कर्मचारी के अकाउंट में आ गई 286 गुना सेलरी, इस्तीफा देकर हुआ गायबजब एक महीने के भीतर कर्मचारी के अकाउंट में आ गई 286 गुना सेलरी, इस्तीफा देकर हुआ गायब

Comments
English summary
Udaipur Kanhaiya Lal case police took action against both accused Gaus Mohammed and Riyaz
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X