• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: छोटे भाई को बचाने में बड़े भाई ने लगा दी जान की बाजी, दोनों की मौत

|

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। दो सगे भाइयों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों भाई धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव नागर के रहने वाले थे।

Two brothers died due to the electric shocked in rajakhera dholpur

राजाखेड़ा पुलिस थाना कांस्टेबल लोचन सिंह ने बताया कि गांव नागर में 30 वर्षीय बहादुर और 32 वर्षीय कमल सिंह पुत्र विद्याराम अपने खेत में काम रहे थे। इनके खेत से हाईटेंशन लाइन भी गुजरती है। खेत में कार्य करते समय बहादुर करंट की चपेट में आ गया और तड़पने लगा। बड़े भाई कमल ने छोटे को इस हाल में देख उसे बचाने दौड़ा, जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गया। दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।

dholpur : घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए युवक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

दोनों भाइयों को करंट की चपेट में आने के बाद पास के खेत में काम कर रहे ग्रामीण हादसे को देख मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने डंडे आदि करंट से दोनों भाइयों को मुक्त कराया और परिजनों को सूचना दी। गंभीर रूप से झुलसी हालात अवस्था में दोनों भाइयों को परिजनों ने धौलपुर जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सक मनोज गुप्ता ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों भाइयों का शव परिजनों को सौंप दिया।

पिता की बचपन में मौत

बता दें कि कमल और बहादुर के पिता विद्याराम की उस समय मौत हो गई थी। जब ये पांच और सात के थे। पिता की मौत के बाद दोनों भाइयों ने घर संभाला। अब करीब 25 साल बाद दोनों भाइयों की हादसे में एक साथ मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two brothers died due to the electric shocked in rajakhera dholpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X