• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: लग्जरी कार में घूमने वाली ये तीन महिलाएं सबके सामने करती थीं गैर कानूनी काम

|

बांसवाड़ा। राजस्थान की बांसवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में तीन ऐसी महिलाएं आई हैं, जो लग्जरी गाड़ी में सफर करती और भीड़भाड़ वाली जगहों व बसों में जेब तराशी, आभूषण चुराने की वारदातों को अंजाम दे रही थीं। बांसवाड़ा पुलिस के अनुसार त्योहारी सीजन नजदीक होने और सावों का दौर चलने के कारण इन दिनों बाजारों में खासी रौनक है। इसी के चलते धनावाव व सदर बाजार क्षेत्र में पुलिसकर्मी संदिग्ध लोगों पर विशेष नजर रख रहे हैं।

Three Women Arrested By Banswara Police For Chain snatching

बाजार में तैनात कांस्टेबल केशवचंद्र, राजकुमारी आदि को तीन महिलाओं की गतिविधि संदिग्ध लगी। इस पर पुलिसकर्मियों ने तीनों को पकड़ लिया और पूछताछ की तो पता चला कि गांव पीपलवा निवासी भूली, पीपलोद निवासी सुगना और बस्सी मकवाना निवासी कैलाश यहां पर अरनिया निवासी कन्हैयालाल के साथ आई थीं और चेन स्नेचिंग और जेब तराशी की फिराक में थी।

KOTA : रेप ना कर सका तो महिला का पेट चीरकर भरे कपड़े, जज ने सेवानिवृति से 1 दिन पहले सुनाई फांसी

पुलिस ने चारों को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये लग्जरी कार में सवार होकर हाईवे पर पहुंचती हैं और वहां से बसों में सफर करती हैं। सफर में वारदात को अंजाम देकर बस उतर जाती हैं। इसके अलावा भीड़भाड़ वाली जगहों पर ये वारदात करती हैं। जब पकड़े जाने की नौबत आती है तो इनका साथी कन्हैया गाड़ी लेकर पहुंच जाता है। उसमें सवार होकर ये भाग जाती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three Women Arrested By Banswara Police For Chain snatching
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X