वसुंधरा के मंत्री की फिसली जुबान, कहा- काम जल्दी करवाओ नहीं तो मुर्गा बना दूंगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। राजस्थान सरकार के पंचायती राज राज्य मंत्री धन सिंह रावत की एक बार फिर से जबान फिसल गई है। मंत्री ने अधिकारियों की बैठक के दौरान काम नहीं होने पर एक अधिकारी को मुर्गा बनाने की चेतावनी दे दी। यह पहली बार नहीं है जब धन सिंह रावत की जबान फिसली हो। इससे पहले जिला परिषद की साधरण बैठक में उन्होंने विकास अधिकारियों के लिए कहा था कि ये अरबी घोड़े हैं इन्हें चाबुक मारो।

dhan singh

इसी तरह जल स्वावलंबन कार्यक्रम में कहा कि यहां के अधिकारियों से योजना बनवाते तो फेल हो जाती। वहीं एक अस्पातल के उद्धाटन के प्रोग्राम में जब स्थानीय लोगों ने पीएचसी में डॉक्टरों की मांग की तो उन्होंने कहा कि जब चपरासी पैदा किए है तो डॉक्टर कहां से लाएं।

दरअसल, राजस्थान के आदिवासी जिले बांसवाड़ा में विकास कार्यों को लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों की संयुक्त बैठक में मंत्री धनसिंह रावत विद्युत विभाग द्वारा नए विद्युत कनेक्शनों में हो रही देरी इतने नाराज हुए कि उन्होंने अधिकारी को अगली बैठक में मुर्गा बनाने की चेतावनी दे दी। रावत ने अभियंता जीके पारिख से कहा, 'काम शीघ्र पूरा करवाओ, नहीं तो पारिख तुझे अगली बैठक में खड़ा करके मुर्गा बना दूंगा।'

मंत्री तो मंत्री बैठक में भाजपा विधायक महेन्द्र मालवीया ने भी अधिकारियों पर अभद्र टिप्पणी की। महेन्द्र मालवीया ने कहा कि खनन विभाग के अधिकारी को चोर बताया और कहा कि करोड़ों रुपए खा रहे हैं और काम नहीं करते।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
State Minister of Rajasthan Dhan Singh Rawat disputed statement
Please Wait while comments are loading...