• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : मां-बाप की हत्या कर बेटा गांव वालों से बोला-'दोनों को मार दिया, अंतिम संस्कार की करो तैयारी'

|

Bharatpur News, भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग माँ बाप की धारदार हथियार से हत्या कर दी और वहीं खड़ा होकर अपने गांव वालों से कहा कि मैंने अपने माँ बाप को मार दिया है। आप शवों के अंतिम संस्कार की तैयारी करो। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

Son Murdered His Mother Father in Bharatpur

मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए और वारदात में काम लिया गया हथियार जब्त किया। शवों को जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सोमवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।मामला भरतपुर के उधोग नगर थाना क्षेत्र के गांव रारह का है। यहां पर 35 वर्षीय प्रताप सिंह ने बीती रात अपने मां बाप की धारदर हथियार से हत्या कर दी और खुद ने ही ग्रामीणों को सूचना दी की उसने मां बाप को मार दिया है और आप अंतिम संस्कार की तैयारी करो।

Jalore : बाप के खातिर बेटा बन गया 'नशे का सौदागर', खेत में गेहूं के साथ उगाने लगा अफीम

पिता ने एक गाय बेची

पिता ने एक गाय बेची

ग्रामीणों द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक घर में प्रताप सिंह व उसके बुजुर्ग पिता 65 वर्षीय देवीराम व 60 वर्षीय मां रमवीरी देवी ​रह रहे थे। दिन में ही प्रताप सिंह के पिता ने एक गाय बेची थी, जिसको लेकर प्रताप अपने पिता से रुपए लेने की मांग कर रहा था। इस पर उनमें झगड़ा भी हुआ। संभवतया उसी वजह से नाराज होकर कलयुगी बेटे ने यह वारदात को अंजाम दिया है।

पिता देवीराम के साथ कहासुनी हुई

पिता देवीराम के साथ कहासुनी हुई

ग्रामीणों के अनुसार आरोपी प्रताप सिंह कोई काम नहीं करता था। बेरोजगार था। उसके पिता के पास महज दो बीघा जमीन है। घर की आर्थिक स्थिति दयनीय है। देर शाम को जब माँ खाना बनाने की तैयारी कर रही थी। तभी बेटे प्रताप सिंह की अपने पिता देवीराम के साथ कहासुनी हुई और उस दौरान ही प्रताप सिंह ने वहां रखे धारदार हथियार से अपने पिता पर वार कर दिया।

खून से लथपथ माँ ने भागने का प्रयास किया

खून से लथपथ माँ ने भागने का प्रयास किया

खाना बनाने की तैयारी कर रही पत्नी रमवीरी देवी ने पति को बचाने की कोशिश की, मगर कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या के बाद उसने अपनी माँ पर भी उसी हथियार से वार कर दिया और खून से लथपथ माँ ने भागने का प्रयास किया। फिर वह रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद दोनों की ही मौत हो गयी। इस घटना के बाद पूरे गाँव में शोक की लहर व्याप्त है।

लेडी कांस्टेबल के भाई का आरोप-'DSP बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, मना करने पर लगाता हार्ड ड्यूटी'

भरतपुर के उधोग नगर थाना प्रभारी विनोद सामरिया ने पुलिस को विगत रात करीब 10 बजे सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति-पत्नी के शवों को मुर्दाघर में रखवाया। राजेंद्र सिंह ने बताया कि चाचा व चाची की हत्या उनके ही बेटे प्रताप सिंह ने धारधार हथियार से की है। हम खेत में काम कर रहे थे। सूचना मिलने पर घर आकर देखा तो दोनों की खून से लथपथ लाशें पड़ी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son Murdered His Mother Father in Bharatpur rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X