जयपुर हिंसा: हालात काबू में, इंटरनेट पर पाबंदी और कर्फ्यू अभी भी जारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। तीन दिन पहले रामगंज में हुए बवाल के बाद जयपुर शहर के चार थाना इलाकों में अब भी कर्फ्यू जारी है। इंटरनेट सुविधाओं को अभी भी पूरी तरह से बंद रखा गया है। हालांकि शहर के हालात पूरी तरह से काबू में हैं। शुक्रवार की रात हुई हिंसक घटनाओं में मारे गए आदिल को आज सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इसके साथ ही दो दिन से जारी गतिरोध समाप्त हो गया हैं लेकिन सुभाष चौक, माणक चौक, रामगंज और गलता गेट थाना क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है।

jaipur

जयपुर पुलिस आयुक्त कार्यालय के अधिकारी सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि हिसंक घटनाओं में मारे गए आदिल के परिजनों ने शव ले लिया और बाद में उसे उसे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। इधर पुलिस सूत्रों के अनुसार आदिल के परिजनों की रजामंदी के बाद मेडिकल बोर्ड से शव पोस्टमॉर्टम करवाया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव उसके घर पर पहुंचा, जहां कुछ समय रखने के बाद जनाजा रवाना हुआ।

अधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिन क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा है वहां स्थित सरकारी और निजी स्कूलों में आज भी अवकाश रहा। वहीं दूसरी ओर जयपुर सम्भागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह की ओर से जारी आदेश के तहत जयपुर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र के 14 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाएं आज रात 11.59 बजे तक अस्थाई तौर पर बंद रहेंगी।

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार की रात को एक पुलिसकर्मी द्वारा अतिक्रमण हटाने जाने के दौरान मोटर साइकिल सवार दम्पती से तकरार के बाद हिंसक घटनाएं हुई थीं। हिसंक घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और नौ लोग घायल हो गए थे। घटनाओं के बाद एहतियात के तौर पर जयपुर के रामगंज थाना इलाके समेत चार थाना क्षेत्रों कर्फ्यू लगा दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Situation in violence hit areas of Jaipur tense but under control, internet service also suspended
Please Wait while comments are loading...