• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यह लड़की लव मैरिज के 7 माह बाद बांट रही है अपनी शादी के कार्ड, वजह चौंका देने वाली

|

सीकर। अक्सर शादी के सप्ताहभर पहले शादी के कार्ड बांटने का सिलसिला शुरू हो जाता है, मगर राजस्थान के सीकर जिले में एक युवती की शादी के सात माह बाद कार्ड बांटे जा रहे हैं। इस बात से परेशान होकर युवती का पति पुलिस थाने में पहुंचा है। मामला सीकर जिले के नेछवा पुलिस थाना इलाके के गांव चैनपुरा का है।

18 जनवरी को होगी शादी

18 जनवरी को होगी शादी

मीडिया रिपोर्टस में सीकर जिले की नेछवा के अनुसार चैनपुरा निवासी गिरधारी राम ने रिपोर्ट दी कि उसके बेटी रश्मि 18 जनवरी 2020 को शादी करने जा रही है। इस सं​बंध में उसने शादी के कार्ड भी छपवा रखे हैं जबकि रश्मि करीब सात माह पहले प्रेमी राजेश के साथ घर से भागकर कोर्ट में लव मैरिज कर ली थी।

VIDEO : शादीशुदा पुलिस कांस्टेबल की लव स्टोरी, रात को 19 वर्षीय प्रेमिका का बर्थडे सेलिब्रेट किया और फिर...VIDEO : शादीशुदा पुलिस कांस्टेबल की लव स्टोरी, रात को 19 वर्षीय प्रेमिका का बर्थडे सेलिब्रेट किया और फिर...

 रिश्तेदारों के घर देखा बेटी की शादी का कार्ड

रिश्तेदारों के घर देखा बेटी की शादी का कार्ड

गिरधारी राम ने अपने रिश्तेदारों के घर पर बेटी की शादी के कार्ड देख वह दंग रह गया, क्योंकि कार्ड पर विवाह गिरधारी राम के घर पर होने की बात लिखी हुई है। बेटी के इस फैसले से गुस्साए पिता ने बेटी रश्मि, पति राजेश और उसके ससुर गणपतराम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

 पिता को पहचानने से किया था इनकार

पिता को पहचानने से किया था इनकार

पिता गिरधारी राम का आरोप है कि जब सात माह पहले बेटी प्रेमी के साथ भाग गई थी। तब उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने रश्मि और राजेश का तलाश भी लिया था, मगर उस समय बेटी रश्मि ने अपने पिता को पहचाने से इनकार कर दिया था और अब वह दुबारा शादी का नाटक करके परिवार को परेशान कर रही है।

English summary
Sikar Girl Distributing wedding card after seven months of court Marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X