• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Sikar Child Kidnap : सीकर कोचिंग संचालक का बेटा गुढ़ा की पहाड़ियों में इस हाल में मिला, सुबह हुआ था अपहरण

राजस्‍थान के सीकर जिला मुख्‍यालय से किडनैप हुआ कोचिंग संचालक का बेटा गुन्‍नू हुड्डा देर शाम को सकुशल मिल गया है। बदमाश अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। पुलिस उनकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Google Oneindia News

सीकर, 4 अक्‍टूबर। राजस्‍थान के सीकर जिला मुख्‍यालय से किडनैप हुआ कोचिंग संचालक का बेटा गुन्‍नू हुड्डा देर शाम को सकुशल मिल गया है। बदमाश अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। पुलिस उनकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

सीकर से बच्‍चे का अपहरण

सीकर से बच्‍चे का अपहरण

सीकर एसपी कुंवर राष्‍ट्रदीप ने बताया कि सुबह स्‍कूल जाते वक्‍त बच्‍चे का अपहरण किया गया था। बिना नंबर की सफेद बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने उसको अपने साथ ले गए थे। पुलिस टीम को महत्‍वपूर्ण सुराग लगने पर संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई तो बच्‍चा झुंझुनूं जिले के गुढ़ा की पहाड़ियों में सकुशल मिला है। बच्‍चे को घर लाया जा रहा है। सीकर एसपी के अनुसार पुलिस नाकाबंदी और दबिश से बदमाश घबरा गए और उन्‍होंने वारदात काम ली गई गाड़ी भी पहाड़ी में छोड़ दी और पैदल ही भाग गए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं। बच्‍चा सकुशल है। उसे खंरोच तक नहीं आई है।

 सीकर कोचिंग संचालक बेटा अपहरण केस

सीकर कोचिंग संचालक बेटा अपहरण केस

उल्‍लेखनीय है कि सीकर में कोचिंग संचालक महावीर हुड्डा का नौ वर्षीय गुन्‍नू मंगलवार सुबह अपने नाम अपने नाना देशाराम के साथ स्‍कूटी पर सवार होकर स्‍कूल जा रहा था। कक्षा एक छात्र है। स्‍कूल से कुछ ही दूर पहले अपहरण हो गया। बोलेरे सवार बदमाशों ने पहले तो देशाराम की स्‍कूटी रुकवाई और फिर उसे स्‍कूटी ठीक से चलाने का उलाहना दिया। इसके बाद वे बच्‍चे गुन्‍नू को अपने साथ बोलेरे में बैठाकर ले गए थे। सीकर से बच्‍चे की सूचना पर मंगलवार को पूरे राजस्‍थान में विशेष नाकाबंदी रही।

 बच्‍चा अपहरण केस में सीकर पुलिस को सफलता मिली

बच्‍चा अपहरण केस में सीकर पुलिस को सफलता मिली

सीकर में कोचिंग संचालक के बेटे के अपहरण के बाद पुलिस ने स्‍कूल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि वारदात में काम ली गई सफेद बोलेरे एक दिन पहले दोपहर दो बजे से वहां घूमती नजर आई। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वालों ने पहले रैकी की। पुलिस ने बच्‍चे के अपहरण के बाद पिपराली सर्किल होते हुए गुजरी बोलेरो को पकड़ने के लिए सीकर, नवलगढ़, उदयपुरवाटी व जयपुर की ओर जाने वाले रास्‍तों पर सख्‍त नाकाबंदी करवाई थी। देर शाम पुलिस को सफलता मिल गई।

 नाना के साथ स्‍कूटी पर बैठकर जा रहा था स्‍कूल

नाना के साथ स्‍कूटी पर बैठकर जा रहा था स्‍कूल

कोचिंग संचालक महावीर हुड्डा ने बताया कि उनका बेटा रोजाना की तरह ही अपने नाना की स्‍कूटी पर बैठकर घर से स्‍कूल के लिए निकला था। स्‍कूल से कुछ ही दूर पहले बोलेरो आई और किसी बहाने से स्‍कूटी रुकवाई और फिर बेटे का अपहरण करके ले गए। किसी से रंजिश नहीं थी। ना ही किसी न ऐसी पहले कोई धमकी दी। अपहरण के बाद भी किसी फिरौती के लिए कोई मैसेज नहीं आया। ऐसे में अपहरण की वजह का पता नहीं चल पा रहा।

 बदमाश भी जल्‍द होंगे पकड़ में - सीकर एसपी कुंवर राष्‍ट्रदीप

बदमाश भी जल्‍द होंगे पकड़ में - सीकर एसपी कुंवर राष्‍ट्रदीप

सीकर एसपी कुंवर राष्‍ट्रदीप ने बताया कि बदमाशों के बारे में पुलिस को स्‍पेशल इनपुट मिले थे। उन्‍हीं के आधार पर शिकंजा कसा गया। पकड़े जाने के डर से बदमाश बच्‍चे को गुढ़ा की पहाड़ियों में छोड़ा और पैदल ही भाग गए, मगर पुलिस आरोपियों को भी जल्‍द ही पकड़ने में सफल होगी। बोलेरे के मालिक की भी जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस टीम बच्‍चे को लेकर उसके घर के लिए रवाना हो गई है।

 Gunnu Kidnap Sikar : सीकर में कोचिंग संचालक के बेटे का अपहरण, बिना नंबर की बोलेरे में आए किडनैपर्स Gunnu Kidnap Sikar : सीकर में कोचिंग संचालक के बेटे का अपहरण, बिना नंबर की बोलेरे में आए किडनैपर्स

Comments
English summary
Sikar Child kidnap case coaching owner son found in hills of Gudha jhunjhunu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X