• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Raju Theht की हत्या करने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, एनकाउंटर में 2 को लगी गोली, जानिए कौन हैं ये शूटर्स

सीकर में शनिवार सुबह गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या करने वाले 5 बदमाशों को पुलिस ने देर रात तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद पकड़ लिया है। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग भी की, जिसके जवाब में दो बदमाशों को गोली लगी है।
Google Oneindia News

Gangster Raju Theht Murder Case: राजस्थान के सीकर में 3 दिसंबर को सुबह 9 बजे पिपराली रोड पर गैंगस्‍टर राजू ठेठ की कुछ हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इस पूरी वारदात को अंजाम राजू ठेठ के घर के दरवाजे पर दी गई। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें बदमाश फायरिंग करते हुए वहां से निकल रहे हैं। अब इस वारदात के 24 घंटे के भीतर राजस्थान पुलिस ने हत्यांकाड में शामिल पांचों आरोपियों को पकड़ लिया है।

घर के बाहर दरवाजे पर मारी गोली

घर के बाहर दरवाजे पर मारी गोली

राजस्थान पुलिस के मुताबिक टीम को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके जवाबी फायरिंग के बाद मुठभेड़ में अपराधियों को बाद पकड़ा गया है, जिसमें दो को गोली लगी है। इस वारदात में गैंगस्टर राजू ठेठ के अलावा ताराचंद कडवासरा नाम के एक व्यक्ति की भी मौत हुई है, जो वहां एक कोचिंग में पढ़ रही अपनी बेटी से मिलने आया था, बदमाशों ने उसको भी गोलियां मार दी थी। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने कड़वासरा को गोली मारने के बाद उसकी कार की चाबी छीनी और फरार हो गए।

पुलिस ने पकड़े 5 बदमाश

पुलिस ने पकड़े 5 बदमाश

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) उमेश मिश्रा ने गिरफ्तारी के बारे में बताया कि पुलिस ने सीकर निवासी मनीष जाट और विक्रम गुर्जर के अलावा हरियाणा के सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल और नवीन मेघवाल को पकड़ा है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, "कल सीकर में हुए हत्याकांड के 5 आरोपियों को मय हथियार एवं वाहन गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी आरोपियों को त्वरित ट्रायल कर अदालत के द्वारा जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा।"

जानिए कौन हैं राजू ठेठ के हत्यारे

जानिए कौन हैं राजू ठेठ के हत्यारे

राजस्थान पुलिस महानिदेशक(DGP) उमेश मिश्रा के मुताबिक दो बदमाशों को हरियाणा के बॉर्डर के पास डाबला से दबोचा है, जबकि बाकी के तीन बदमाशों को झुंझुनूं के पौंख गांव से गिरफ्तार किया है। इनमें 4 शूटर हैं। पुलिस गिरफ्त में आए दो बदमाशों का सीकर के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार शूटर्स में से दो मनीष जाट व विक्रम गुर्जर सीकर के ही निवासी वाले हैं। इसके अलावा सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल और नवीन मेघवाल हरियाणा के भिवानी के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व चोरी की क्रेटा गाड़ी भी बरामद की है।

कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल से थी दुश्मनी

कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल से थी दुश्मनी

30 से ज्यादा आपराधिक मामलों वाले 43 साल के राजू ठेठ की दुश्मनी खतरनाक अपराधी आनंदपाल सिंह से थी, जो जून 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था। दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई थी। शनिवार को ठेट की गोली मारकर हत्या करने के बाद रोहित गोदारा ने फेसबुक पर खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य के रूप में बताते हुए हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि यह आनंदपाल सिंह और बलबीर बनूड़ा की मौत का बदला लेने के लिए किया था।

Raju Theth Murder Video : गांव ठेहट के राजू के गैंगस्‍टर बनने की पूरी कहानी, अब सीकर में क्‍या हालात?Raju Theth Murder Video : गांव ठेहट के राजू के गैंगस्‍टर बनने की पूरी कहानी, अब सीकर में क्‍या हालात?

Comments
English summary
Rajasthan police arrested 5 miscreants who killed Gangster Raju Thehat in Sikar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X