• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीकर: मुख्य बाजार में घुसे पैंथर को देख दुकानें हुईं बंद, ग्राहकों ने भी भागकर बचाई जान

|

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे के मुख्य बाजार और आवासीय इलाके में पैंथर ने जमकर आतंक मचाया। बाजार में सड़क पर अचानक पैंथर को घूमता देख कई दुकानदारों ने शटर गिरा दिए, वहीं ग्राहकों ने भी इधर-उधर भागकर जान बचाई। इसके साथ ही पैंथर आवासीय इलाके में भी पहुंच गया, जिससे लोगों में दहशत फैल गई।

एक व्यक्ति के मारा पंजा, फिर पेड़ पर चढ़ा

एक व्यक्ति के मारा पंजा, फिर पेड़ पर चढ़ा

बता दें कि पैंथर ने अजीतगढ़ पंचायत भवन में भी घुसने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ के हल्ला मचाने से जलदाय विभाग परिसर व बडगुजर कॉलोनी में इधर उधर भागते हुए आखिरकार गौशाला के सामने पीपली के पेड़ पर चढ़ गया। इससे पहले उसने पैंथर ने मुकेश गुर्जर पर पंजा मार दिया तथा सड़क पर स्टेण्ड से स्कूल की ओर बाइक से जा रहे राकेश बावलिया के पीठ पर पंजा मारकर जख्मी कर दिया।सूचना मिलने के बावजूद पुलिस और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी मौके पर देरी से पहुंचे।

रेस्क्यू टीम पहुंची अजीतगढ़

रेस्क्यू टीम पहुंची अजीतगढ़

इसके बाद जयपुर स्थित वन विभाग की टीम को सूचना दी। तब रेस्क्यू टीम शाम करीब 4 बजे अजीतगढ़ पहुंची। जहां करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शाम 5 बजे पैंथर को वन विभाग की टीम ने ट्रेक्यूलाइज किया। उसे जाल में डालकर ले गए। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर साढ़े 12 बजे शिखवाल बगीची से निकलकर पैंथर मुख्य बाजार में दौड़ा। इससे वहां अफरा तफरी मच गई।

मोबाइल से फ़ोटो, वीडियो बनाने की होड़ लगी

मोबाइल से फ़ोटो, वीडियो बनाने की होड़ लगी

तब सूचना मिलने पर सीकर डीएफओ विजय शंकर पांडे, श्रीमाधोपुर तहसीलदार महिपाल सिंह राजावत, एसीएफ वीरेंद्र कृष्णिया, रेंजर देवेंद्र सिंह, एसएचओ सवाई सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पैंथर होने की सूचना मिलने पर आसपास के गांवो-ढाणियों से बडी संख्या में लोग गोशाला के पास एकत्रित हो गए तथा मोबाइल से फ़ोटो, वीडियो बनाने की होड़ लग गई। इसी के चलते सैकड़ो लोगो की भीड़ स्टेट हाइवे पर आने से जाम लग गया।

Murder In Sikar : घर में घुसकर युवक के सिर में मारी गोली, खौल उठा राजपूत समाज का खूनMurder In Sikar : घर में घुसकर युवक के सिर में मारी गोली, खौल उठा राजपूत समाज का खून

English summary
panther reached main market of ajitgarh sikar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X