• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : दादा-नाना बन चुका शख्स 11KV की लाइन के खम्भे पर चढ़ा, 60 की उम्र में करना चाहता है दूसरी शादी

|

धौलपुर। उम्र 60 साल। तीन बेटे और दो बेटियां। नाती-पोतों से भरपूरा परिवार। ख्वाहिश ये कि अब दूसरी शादी करनी है। लोगों को पता तब चला जब इस बुजुर्ग को सबने को बिजली के खम्भे पर चढ़ा देखा। मामला राजस्थान के धौलपुर जिले में मढ़ाभाऊ विद्युत सब स्टेशन क्षेत्र का है।

    दादा-नाना बन चुका शख्स 11KV की लाइन के खम्भे पर चढ़ा, 60 की उम्र में करना चाहता है दूसरी शादी
    वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

    वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

    धौलपुर मनियां पुलिस थानाधिकारी सुमन कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में साठ साल का एक बुजुर्ग 11 हजार वोल्टेज के बिजली के खंभे पर चढ़ा हुआ था। लोग उसे नीचे उतर जाने की कह रहे थे।

     चार साल पहले पत्नी का निधन

    चार साल पहले पत्नी का निधन

    वायरल वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि खम्भे पर चढ़ने वाला का नाम सोबरन सिंह है। वह धौलपुर जिले के जहानपुर का रहने वाला है। करीब चार साल पहले सोबरन की पत्नी का निधन हो गया। वह कई दिन से दूसरी शादी करने की जिद कर रहा था।

    बच्चे नहीं चाहते दूसरी शादी

    बच्चे नहीं चाहते दूसरी शादी

    सोमबीर के तीन बेटे व दो बेटी हैं। सबकी शादी हो चुकी है। पोते-नाती भी हैं। ऐसे में सोमबीर के बच्चे उसकी दूसरी शादी के पक्ष में नहीं थे। वह बच्चों पर दूसरी शादी का दबाव बना रहा था। इस बात को लेकर सोमबीर व उसके बच्चों में कहासुनी भी हुई।

     ग्रामीणों ने ​फोन करके कटवाई सप्लाई

    ग्रामीणों ने ​फोन करके कटवाई सप्लाई

    ऐसे में आत्महत्या करने के इरादे से सोमबीर रविवार शाम को खम्भे पर चढ़ गया। जब ग्रामीणों को इस बात का पता चला तो हड़कंप मच गया। उसने हाईटेंशन लाइनों को पकड़ रखा था। गनीमत यह रही कि उस वक्त तारों में करंट नहीं था। साथ ही ग्रामीणों ने मढ़ाभाऊ बिजली सब स्टेशन के कर्मचारियों को फोनकर सूचना दी कि विद्युत आपूर्ति बंद ही रखें।

     पुलिस ने शुरू की जांच

    पुलिस ने शुरू की जांच

    फिर ग्रामीणों और परिजनों ने सोमबीर से समझाइश कर उसे सकुशल पोल से नीचे उतार लिया। फिर पूरी घटना का एक मिनट 13 सेंकड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बुजुर्ग को तलाश कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

    Vasundhara Chauhan : राजस्थान पुलिस में वसुंधरा चौहान को सीधे ही क्यों बना दिया गया एसआई?Vasundhara Chauhan : राजस्थान पुलिस में वसुंधरा चौहान को सीधे ही क्यों बना दिया गया एसआई?

    English summary
    old man climbs on electric pole for second marriage in Dhaulpur Rajasthan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X