• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बच्चे ने बताया-'सफेद कपड़े पहने आए लोग 3 बच्चों को बोरे में बंदकर ले गए', नागौर में मचा हड़कंप

|

नागौर। राजस्थान के नागौर जिले के मकराना में तीन बच्चों के लापता होने के दूसरे ही दिन एक और घटना हो गई। फिर तीन बच्चों के अपहरण की सूचना ने हड़कंप मचा दिया। हालांकि अभी अपहरण की पुष्टि नहीं हो पाई है, मगर पूरे जिले में कड़ी नाकाबंदी के साथ ही पूरा पुलिस महकमा सतर्क है। बच्चों की तलाश की जा रही है। खुद नागौर एसपी डॉ विकास पाठक, एएसपी सरजीत सिंह, कोतवाली थाना अधिकारी नंदकिशोर मौके पर पहुंचे हैं।

Nagaur police on Alert after three child kidnapping information

जानकारी के मुताबिक महाराणा प्रताप कॉलोनी क्षेत्र से एक स्कूली छात्र ने अपने स्कूल की अध्यापिका को यह जानकारी दी कि सफेद रंग के लंबे कपड़े पहने कुछ लोगों ने तीन छोटे बच्चों को पहले बोरे में डाला, फिर कंधे पर लादकर वे उन बच्चों को ले गए।

चालक का बेटा बना CA, जो लोग पिता से बोलते थे इसको ऑटो चलाना सिखा दो, वो भी अब कर रहे गर्व

इस बात की जानकारी स्कूल प्रबंधन की ओर से तुरंत पुलिस को दी। देखते ही देखते तीन बच्चों के अपहरण की सूचना पूरे शहर में फैल गई। एसपी डॉ. विकास पाठक ने बताया कि पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवा रखी है। नागौर के स्कूलों में इस बात की तस्दीक की जा रही है कि बच्चे गायब तो नहीं हैं। जरूरत पड़ी तो नागौर के घर-घर में जाकर बच्चों के बारे में जानकारी ली जाएगी।

Nagaur police on Alert after three child kidnapping information

एसपी नागौर के अनुसार अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है, जिससे बच्चों के अपहरण की पुष्टि हो लेकिन एक बार क्षेत्र के सभी स्कूलों और घरों से जानकारी मिलने के बाद ही पूरी बात स्पष्ट हो पाएगी। बता दें कि नागौर जिले के मकराना में भी 1 दिन पहले तीन बच्चों के गायब होने की सूचना मिली थी। उस मामले में भी नागौर जिला एसपी डॉ विकास पाठक ने त्वरित कार्रवाई कराते हुए 24 घंटों के अंदर तीनों बच्चों को अजमेर से दस्तयाब कर लिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nagaur police on Alert after three child kidnapping information
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X