• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इतनी सी बात पर नाबालिग को हाथ-पैर बांधकर नंगा करके कीचड़ में फेंका, जमकर पीटा भी, VIDEO वायरल

|

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के सेमलपुरा इलाके में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बकरे चुराने का आरोप में एक नाबालिग को निर्वस्त्र कर पैर बांधने के बाद कीचड़ में फेंक दिया गया। नाबालिग के साथ बेरहमी से मारपीट भी की गई। वारदात को अंजाम देने के बाद नाबालिग सहित तीन जनों के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

Minor Boy Beaten in Chittorgarh Video Viral

जानकारी के अनुसार बिजयपुर घाटा क्षेत्र के दूधी तलाई इलाके का नाबालिग और दो साथी सेमलपुरा क्षेत्र में घूम रहे थे तो लोगों ने बकरा चोर समझ पकड़ने की कोशिश की। दो युवक बाइक से भाग गए, लेकिन एक नाबालिग को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। लोगों ने उसे निर्वस्त्र कर पैर बांध कीचड़ में फेंक दिया। बाल पकड़ कीचड़ में घसीटा व पीटा। सूत्रों की मानें तो बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। दो सिपाही आए व नाबालिग को साथ थाने ले आए। इस पूरी घटना को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म होने पर जश्न में डूबा राजस्थान, लोग बोले- 'अब राम मंदिर बना दो मोदी जी'

वीडियो वायरल होने के बाद घटना को अंजाम देने वालों में हड़कंप मच गया। राशमी थाने के भटखेड़ी निवासी व हाल सुरजना निवासी रघुनाथ सालवी (55) ने कोतवाली में रिपोर्ट दी कि बकरियां चरा रहा था कि बाइक पर तीन लड़के आए, जो आसपास मंडराने लगे। नाम पूछा तो दूधी तलाई क्षेत्र के वासी बताया। रघुनाथ के टोकने पर चले गए, लेकिन फिर तीनों लौटे व दो बकरे चुराकर सेमलपुरा मोड़ की ओर भाग गए। प्रार्थी के हल्ला मचाने पर ग्रामीणों ने पीछा किया तो दोनों बकरे छोड़ भागे। पुलिस ने रघुनाथ की रिपोर्ट पर तीनों लड़कों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minor Boy Beaten in Chittorgarh Video Viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X