• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झुंझुनूं में लूट : फौजी के घर में घुसे लुटेरे, महिलाओं व मासूम बच्चे को बंधक बनाकर ले गए जेवरात-रुपए

|

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं शहर में हमीरी रोड स्थित राइका कॉलोनी में बीती रात लूट हो गई। नकाबपोश लुटेरे एक फौजी के घर में घुसे और महिलाओं व बच्चे को कमरे में बंध करके रुपए व गहने लूट ले गए। मीडिया से बातचीत में पीड़ित परिवार ने बताया कि रात करीब दो बजे रहे थे। अचानक किसी ने उनको जगाया। सुमित्रा शेखावत, उसकी पुत्रवधू, सुमित्रा की सास, सुमित्रा की बेटी और मासूम दोहिते की आंख खुली तो सामने नकाबपोश लुटेरे खड़े थे।

    झुंझुनूं में लूट : फौजी के घर में घुसे लुटेरे, महिलाओं व मासूम बच्चे को बंधक बनाकर ले गए जेवरात-रुपए
    सभी को स्टोर वाले कमरे में किया बंद

    सभी को स्टोर वाले कमरे में किया बंद

    लुटेरों के हाथ में पिस्टल थी। पिस्टल दिखाकर उन्होंने सभी को एक स्टोर वाले कमरे में बंद कर दिया। जब महिलाओं को स्टोर में बंद कर रहे थे, तब महिलाओं ने कहा कम से कम पंखे वाले कमरे में तो बंद कर दो। गर्मी बहुत ज्यादा है। लेकिन लुटेरों को जरा भी दया नहीं आई। उन्होंने मासूम दोहिते के मुंह के अंदर पिस्टल लगा दी और कहा कि जरा भी आवाज निकाली तो पिस्टल का ट्रिगर दबा दूंगा। सभी को स्टोर में बंद करने के बाद फिर फिर कमरों के ताले तोड़कर अलमारी व बक्शों में रखे सोने व चांदी के गहने लूट ले गए। करीब चालीस हजार रुपए की नकदी भी ले गए। लुटेरे जाते समय सभी महिलाओं के मोबाइल भी ले गए।

     महिलाओं ने खुद ही खोला दरवाजा

    महिलाओं ने खुद ही खोला दरवाजा

    लुटेरों के जाने के बाद महिलाओं ने गेट के अंदर लगे स्क्रू को ढीलाकर तथा गेट को बार-बार हिलाकर खुद ही सुबह करीब पांच-छह बजे गेट खोला। इसके बाद पड़ोसियों को सूचना दी और पुलिस को बुलाया। सूचना पर सुबह झुंझुनूं पुलिस मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वॉयड की भी मदद ली। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

     पीड़ित परिवार का बेटा सरहद पर तैनात

    पीड़ित परिवार का बेटा सरहद पर तैनात

    बता दें कि पीड़ित परिवार मूलरूप से झुंझुनूं के खेतड़ी उपखंड की बाढा की ढाणी का रहने वाला है। कुछ दिन से सुमित्रा की सास व सुमित्रा की बेटी भी यहां आई हुई थी। सुमित्रा के पति भी फौज में थे। अब सुमित्रा का बेटा फौजी है, जो वर्तमान जम्मू कश्मीर में तैनात है।

    लव मैरिज के बाद महिला ने 2 पति और 2 बच्चों को छोड़कर लॉकडाउन में प्रेमी के साथ रचाई तीसरी शादीलव मैरिज के बाद महिला ने 2 पति और 2 बच्चों को छोड़कर लॉकडाउन में प्रेमी के साथ रचाई तीसरी शादी

    English summary
    Loot In Jhunjhunu at a soldier home in Raika Colony hamiri road
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X