• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

60 वर्षीय बुजुर्ग ने तलाक देकर की दूसरी शादी, बोला-'बुढापे में पहली पत्नी का ये काम नहीं था पसंद'

|

झुंझुनूं। उम्र के इस पड़ाव में जहां लोग दादा-नाना बनकर जिंदगी बिता रहे होते हैं। वहीं, राजस्थान के झुंझुनूं जिले के एक शख्स ने दूसरी शादी कर ​वैवाहिक ​जीवन की नई शुरुआत की है। पुलिस के अनुसार के झुंझुनूं जिले के गांव सिरियासर में 60 वर्षीय निसार ने अपनी पत्नी बिस्मिल्लाह को तलाक दे दिया। पोता-पोती, दोहिता-दोहिती वाले इस परिवार में कोई आर्थिक परेशानी भी नहीं है।

छह बेटा-बेटियों की हो चुकी है शादी

छह बेटा-बेटियों की हो चुकी है शादी

निसार के चार बेटे व तीन बेटियां हैं। एक बेटे को छोड़कर सभी की शादी हो चुकी है। पत्नी से पांच साल से अनबन चल रही थी। नसीर का कहना था कि उसकी पत्नी व बेटे उसका कहा नहीं मानते हैं। हर समय झगड़ा करने पर उतारू रहते हैं।

 बेटी के घर रहता था पिता

बेटी के घर रहता था पिता

इस कारण से निसार पांच साल से अपनी बेटी के घर गांव केड़ में रहता था। वहां पर खेत बंटाई का काम करता था। कुछ समय पहले निसार ने अपनी पत्नी को तलाक को दिया और उसके बाद दूसरी शादी कर ली। इधर, झुंझुनूं जिले के सदर पुलिस थाने में पत्नी ने निसार के खिलाफ तलाक का मामला दर्ज करवाया है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि 16 जुलाई को निसार ने गुस्से में आकर तीन बार तलाक तलाक कह दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वैसे भी तीन तलाक मान्य नहीं है।

पुलिस ने किए थे सुलह के प्रयास

पुलिस ने किए थे सुलह के प्रयास

पिछले माह बिस्मिल्लाह ने शिकायत की तो झुंझुनूं सदर थाना पुलिस ने पति​ पत्नी को थाने बुलाकर समझाइश कर सुलह के प्रयास किए थे, लेकिन बात नहीं बनी थी। पुलिस ने बताया कि लंब समय से पत्नी से दूर रह रहे निसार ने कुछ दिन पहले यूपी की एक महिला से दूसरी शादी कर ली। उसने कहा कि वह लंबे समय तक अकेला नहीं रह सकता। शेष जिंदगी गुजारने के लिए शादी की है।

मिलिए उन 4 भाई-बहनों से, जो सारे बन गए IAS-IPS, भाई ने बोला था-'अफसर बनकर ही आऊंगा राखी बंधवाने'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jhunjhunu's man second marriage in age of 60 year
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X