• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Honey trap Jhunjhunu : युवती ने युवक को प्रेम जाल में फंसाकर रात को अकेले मिलने बुलाया और ​फिर...

|

झुंझुनूं। राजस्थान के अलवर के बाद अब झुंझुनूं जिले में हनीट्रैप के जाल में फंसाकर अपहरण करने के बाद फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। झुंझुनूं जिले की पिलानी पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 झुंझुनूं हनीट्रैप केस के आरोपी

झुंझुनूं हनीट्रैप केस के आरोपी

पिलानी थानाधिकारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया कि झुंझुनूं जिले के चिड़ावा निवासी विजय नायक, झुंझुनूं निवासी संदीप स्वामी, हरियाणा के फतियाबाद निवासी बजरंग विश्नोई, सीकर जिले के गांव मूण्डवाडा निवासी मंणकचंद कुमावत तथा लादूसर निवासी मनीषा और उसके परिचित अजय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी अजय अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। विजय, संदीप, बजरंग, माणकचंद आपस में मित्र हैं। अजय ने अपनी महिला मित्र मनीषा के माध्यम से पीड़ित दिनेश को प्रेम जाल में फंसाया।

 पीड़ित युवक की बाइक छीनकर ले गए

पीड़ित युवक की बाइक छीनकर ले गए

फोन पर बात करना शुरू किया। इसके बाद मनीषा ने षड़यंत्र के तहत दिनेश को रात को झुंझुनूं जिले के मलसीसर पुलिस थाना इलाके के गांव लादूपुरा बुलाया। जहां पांचों आरोपियों ने पीड़ित की बाइक छीनकर कार में डालकर अपरहण कर ले गए। उसे एक खेत में ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद दिनेश से दो लाख रुपए की फिरौती मांगवाने के लिए कहा। दिनेश ने अपने दोस्त को फोन करके दो लाख रुपए लाने के लिए बोला। इसकी भनक परिजनों को लगी तो उन्होंने पिलानी पुलिस थाने में सूचना कर दी।

विशेष टीम ने करवाया मुक्त

विशेष टीम ने करवाया मुक्त

पिलानी पुलिस ने सूचना के बाद विशेष टीम का गठन कर दिनेश को अपहरणकर्ता से छुड़वाया और आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दिनेश को सुलताना के बास जाने वाली रोड पर बंधक बनाया हुआ था। पुलिस ने वहां से दिनेश को छुड़वाया। इससे पहले दिनेश को मनीषा ने फोन करके लादूपुरा मलसीसर बुलाया था। जहां से अपहरण किया गया और फिर उसे सुलताना के बास जाने वाली सड़क के किनारे एक गाड़ी में बंधक बनाकर रखा गया। हालांकि पुलिस ने तुरंत काईवाई करते हुए इस मामले का पर्दाफाश कर दिया।

प्लास्टिक की बोतल में फंसा युवक का प्राइवेट पार्ट, 12 घंटे तक दर्द से कराहता रहा फिर पहुंचा अस्पताल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jhunjhunu Honeytrap Case Four Accused Arrested By Pilani Police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X