• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : चुनाव जीतने के बाद थप्पड़ पड़ने पर MLA के सामने फूट फूटकर रोया यह शख्स, Video Viral

|

जालोर। राजस्थान पंचायती राज चुनाव 2020 से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जालोर जिले के रानीवाड़ा खुर्द का है। इसमें एक शख्स हारे प्रत्याशी के सर्मथकों द्वारा जीतने वाले प्रत्याशी के सर्मथकों पर हमला किए जाने की जानकारी विधायक को देता है और पीड़ा बयां करने के साथ ही वह फूट फूटकर रोने लग जाता है।

jalore raniwara khurd man Crying front of MLA Narayan Singh Dewal

सरपंच चुनाव 2020 : जालौर के रानीवाड़ा खुर्द में हार से गुस्साए समर्थकों ने जीतने वालों पर किया हमलासरपंच चुनाव 2020 : जालौर के रानीवाड़ा खुर्द में हार से गुस्साए समर्थकों ने जीतने वालों पर किया हमला

दरअसल, हुआ यूं कि जालोर जिले के गांव रानीवाड़ा खुर्द के उप सरपंच चुनाव में दोनों प्रत्याशियों को छह छह वोट मिले थे। इस पर निर्वाचन अधिकारी ने एक बच्चे से लॉटरी निकलवाकर फैसला किया, जिसमें गोविन्द रावल विजय हुए। इससे नाराज होकर दूसरे गुट के भैरूंसिह, जितेंद्र सिंह आदि ने लाठियों व पत्थरों से विजयी प्रत्याशी के समर्थक संजय जैन के घर पर हमला कर दिया। ​हमले में चार लोगों के चोटें आई हैं।

jalore raniwara khurd man Crying front of MLA Narayan Singh Dewal

राजस्थान चुनाव : सरपंच बनने के लिए दुबई से अफसर की नौकरी छोड़ सीकर आईं सुनीता, लाखों में था पैकेजराजस्थान चुनाव : सरपंच बनने के लिए दुबई से अफसर की नौकरी छोड़ सीकर आईं सुनीता, लाखों में था पैकेज

सूचना मिलते ही रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल भी घटनास्थल पहुंचे। तब रमेश कुमार पुरोहित उन्हें पूरे घटनाक्रम की जानकारी देने के दौरान रोने लगा। रोते-रोते उन्होंने विधायक को बताया कि गांव के नवनिर्वाचित सरपंच की मौजूदगी और मां-बहनों के सामने उनके थप्पड़ लगाए गए। इस पर विधायक देवल ने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। विधायक के अलावा रानीवाड़ा उपखंड अधिकारी प्रकाश चंद्र अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र सिंह, पुलिस उप अधीक्षक रतनलाल, विरेन्द्र सिंह व पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा।

English summary
jalore raniwara khurd man Crying front of MLA Narayan Singh Dewal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X