• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डॉक्टर को दही नहीं मिलने पर जला डाली दुकानदार की कार

|

Pratapgarh News, प्रतापगढ़। राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक डॉक्टर की हैरान कर देने वाली करतूत सामनेआई है। कथित रूप से शराब के नशे में डॉक्टर ने दुकानदार की कार में लगा दी आग। दुकानदार के घर के बाहर लगे CCTV में डॉक्टर का यह पूरा कारमाना रिकॉर्ड हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पारसोला थाना पुलिस ने भी डॉक्टर को हिरासत में लिया है। घटना पारसोला थाना क्षेत्र के मुंगाणा गांव की रात करीब नौ बजे की है।

fire in shop keepers car in Pratapgarh

थानाधिकारी ने बताया कि केशुलाल खटिक इलाके के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में काम करने वाला डॉक्टर मुनेश जाट रात करीब नौ बजे दुकान पर पहुंचा था। यहाँ उसने पहले से मौजूद अपने दोस्तों के सामने डांस किया। फिर उनसे चर्चा करने लगा। तभी दुकानदार और उसका परिवार बाहर आ गया। इस बीच दोनों की आपस में बहस हो गई। दुकानदार के अनुसार वह दही मांग रहा था, जिसे ना देने पर डॉक्टर नाराज़ हुआ।

Pratapgarh Accident : एक ही परिवार से एक साथ उठी 7 अर्थी तो रो पड़ा राजस्थान का पूरा रामदेवजी गांव

डॉक्टर को उसके साथियों ने मना कर वापस उसकी कार में बैठाकर रवाना कर दिया। इसके बाद डॉक्टर 104 एम्बुलेंस चालक के पास गया और बाइक में डालने के लिए पेट्रोल मांगने लगा। यहाँ से पेट्रोल लेकर वह हॉस्पिटल गया, जहाँ दुकानदार की गाड़ी खड़ी रहती है। वहाँ डॉक्टर ने गाड़ी को पेट्रोल डालकर उसके आग लगा दी और गाड़ी पूरी तरह जल गई। सुबह घटना के बाद लोगों ने विरोध शुरू कर दिया और मुंगाणा में सड़क पर जाम लगा दिया। पारसोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी डॉक्टर मुनेश जाट और आरोपी 104 चालक को हिरासत में लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fire in shop keeper's car in Pratapgarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X