• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दौसा की जिस युवती को बोरवेल में ढूंढ़ता रहा पूरा गांव, वो जयपुर में युवक के साथ इस हाल में मिली

|

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले के लोलासोट उपखंड के गांव अनूपपुरा की डालू वाली ढाणी में ग्रामीण, पुलिस और प्रशासन की टीम जिस लड़की को बोरवेल में तलाश रही था वो जयपुर में एक युवक के साथ मिली है। लालसोट पुलिस जयपुर के सीतापुरा स्थित इंडिया गेट के पास से युवती को बरामद कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है जबकि शुक्रवार को दिनभर बोरवेल की इस आशंका से खुदाई की गई कि लड़की आत्महत्या करने के लिए बोरवेल में गिर गई होगी।

राजस्थान के दौसा में कागज पर 'अब मैं नहीं मिलूंगी लिखकर' बोरवेल में गिरी 17 साल की लड़की

बोवरेल के पास अनोखी के कपड़े व खत मिला

बोवरेल के पास अनोखी के कपड़े व खत मिला

लालसोट सीओ मनराज मीणा के अनुसार हुआ यह था कि दौसा की डालू वाली ढाणी निवासी लोहड़ी राम मीणा के परिजनों ने खेत में अनुपयोगी बोरवेल के पास उनकी 18 वर्षीय बेटी अनोखी के कपड़े देखे। कपड़ों के साथ ही एक कागज मिला जिस पर लिखा था 'मैं अब नहीं मिलूंगी'। ऐसे में परिजनों को आशंका हो गई कि अनोखी खुदकुशी करने के लिए बोरवेल में गिर गई।

 40 फीट नीचे फंसी होने की थी आशंका

40 फीट नीचे फंसी होने की थी आशंका

युवती के बोरवेल में गिरने की सूचना पर लालसोट उपखंड अधिकारी जेपी गुर्जर तहसीलदार बद्रीनारायण मीणा पुलिस उप अधीक्षक मनराज मीणा लालसोट विकास अधिकारी योगेशकुमार मीणा लालसोट थाना प्रभारी अमित चौधरी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने रस्सी की सहायता से लोहे की एक राड को बोरवेल के अंदर दिया तो वह करीब 40 फीट पर जाकर रुक गई। ऐसे में लगा कि अनोखी बोरवेल में करीब 40 फीट नीचे फंसी हुई है। पुलिस, प्रशासन व ग्रामीणों ने अनोखी को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए तुरंत जेसीबी से बोरवेल के पास खुदाई शुरू कर दी।

25 फीट कर डाली थी खुदाई

25 फीट कर डाली थी खुदाई

शाम तक दो जेसीबी से करीब 25 फीट तक की खुदाई की गई। रात को सर्दी का असर बढ़ने पर रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया। उधर, बोरवेल से अनोखी की कोई आवाज सुनाई नहीं दे रही थी। ऐसे में पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए एक टीम उसकी तलाश में जयपुर भी रवाना कर दी थी। टीम को वह जयपुर में एक युवक के साथ मिल गई, जिसे वहां से लालसोट लाया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dausa lalsot people was Searching girl in borewell, she found in Jaipur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X